विधानसभा उपचुनाव / टॉप स्टार प्रचारक रहने वाले सिद्धू कांग्रेस की लिस्ट में 29वें नंबर पर



नवजोत सिंह सिद्धू। नवजोत सिंह सिद्धू।
X
नवजोत सिंह सिद्धू।नवजोत सिंह सिद्धू।

  • चुनाव आयोग को भेजी रिपोर्ट में खुलासा, बाजवा 9वें नंबर पर

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 04:00 AM IST

चंडीगढ़. चुनावी मंच पर कभी स्टार प्रचारकों की पहली लिस्ट में रहने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अब कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में खिसककर 29वें पर पहुंच गए हैं। सूबे में होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से चुनाव आयोग को भेजी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में यह खुलासा हुआ है। लिस्ट में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने वाले प्रताप बाजवा को सिद्धू से आगे रखा गया है। लिस्ट में पहले नंबर पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी और दूसरे नंबर पर सीएम तीसरे नंबर पर अंबिका सोनी और चौथे नंबर पर सुनील जाखड़ और पांचवें पर राजिंदर कौर भट्ठल को रखा गया है। वहीं, कैबिनेट मंत्रियों को भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में रखा गया है। 9वें नंबर पर कांग्रेसी नेता प्रताप बाजवा को रखा गया है। सिद्ध् को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 29वें नंबर पर रखना अपने आप में सवाल उठा रहा है। 

 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने झूठे वाद कर गुरु से भी की है ठगी:सुखबीर

लुधियाना. कैप्टन दारू पी के पड़ा हुआ है, उसे पंजाब की कोई फिक्र नहीं है, गुटखा साहिब की सौगंध खाकर, पेंशन के झूठे वादे कर गुरु से भी ठगी कर गया है। कोई उसको पूछने वाला नहीं हैं? देशभर में कांग्रेस का नामोनिशान मिट चुका है, फिर पंजाब में कांग्रेस की सरकार कैसे बन गई? मनप्रीत सिंह अय्याली के हक में चुनाव प्रचार कर रहे सुखबीर सिंह बादल वीरवार काे दिनभर हलका दाखा के लोगों से कुछ ऐसे सवाल जवाब करते रहे। फिर अचानक पूछते हैं  हलका दाखा वालों यह बताओं कि आपने क्या सोचकर फूलका को वोट डाल दी… फिर बोले चलो छड्‌डो..! सुखबीर ने कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन संधू पर भी िनशाने साधे। बोले कि कांग्रेसी उम्मीदवार मुख्यमंत्री का एक ओएसडी अधिकारी है, जोकि सीधे तौर पर पंजाबियों को अधिकारों से वंचित करने के लिए जिम्मेदार है।

 

बेअदबी और नशे पर जाखड़ का निशाना: लोग अकालियों को कभी माफ नहीं करेंगे

लुधियाना. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब के लोग अकालियों को बेअदबी और नशे के गंभीर पापों के लिए कभी माफ नहीं करेंगे। यदि अकालियों को लगता है कि पंजाब के लोग बेअदबी और नशे को भूल जाएंगे या उन्हें माफ कर देंगे, तो वे गलत हैं। दाखा प्रत्याशी कैप्टन संदीप सिंह संधू के समर्थन में विशाल रोड शो के दौरान जाखड़ ने कहा कि लोगों को पता है कि इस सरकार का आधा कार्यकाल अभी बाकी है और कैप्टन संधू का चुनाव करके वे चौतरफा प्रगति और विकास देखें। उन्होंने कहा कि अकालियों से विरासत में मिले वित्तीय संकट के कारण कांग्रेस सरकार के इतने सारे संकटों के बावजूद, किसानों को ऋण राहत प्रदान की गई और बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिल रहा है। खाली खज़ाना छोड़ देने के कारण राज्य दिवालिया होने की कगार पर था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना