गेम / स्पोर्टस लिटरेचर फेस्टिवल प्ले राइट 2019 का आयोजन 30 व 31 को होगा



Sports Literature Festival will be organized
X
Sports Literature Festival will be organized

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 01:06 PM IST

चंडीगढ़. देश के प्रतिष्ठित स्पोर्टस लिटरेचर फेस्टिवल प्ले राइट का आयोजन 30 व 31 मार्च को किया जाएगा। ललित होटल में होने वाले इस फेस्टिवल में कोई भी नि:शुल्क हिस्सा ले सकता है। उन्हें केवल वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा।

 

इस फेस्टिवल में उन लोगों को बुलाया जाता है जिन्होंने किताबें लिखी हो या वे खूद किताब का हिस्सा रहे है। इसमें विभिन्न खेलों से जुड़े दिग्गज अपने अनुभव युवाओं से सांझा कर उन्हें खेलों प्रति जागरूक करते है।

 

 

इस फेस्टिवल संबंधी जानकारी देते हुए प्ले राइट के को-फाउंडर विवेक अत्रे ने बताया कि आयोजन के दौरान नेशनल और इंटरनेशनल लैबल के खेल जगत की दिग्गज हस्तियां भाग लेंगी। उन्होंने कहा कि फेस्टिवल आयोजित करने का एक ही मकसद है कि युवाओं के दिलों में स्पोर्टस प्रति जागरूकता लाना है। 

 

उन्होंने कहा कि इस फेस्टिवल में टेनिस खिलाड़ी जीशन अली, विशाल उप्पल,माउंटेनरिंग से दीया बजाज, पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी, चारू शर्मा, किट हैरिस और जस्टिस मुकूल मुदगल सहित कई हस्तियां पहुंच रही है।

 

प्ले राइट के मैंबर चितरंजन अग्रवाल ने बताया कि इस बार फेस्टिवल में देश में कम प्रचलित खेलों को उत्साहित करेंगे। उन्होंने बताया कि इस बार स्पोर्टस संबंधी कानूनों और फोटोग्राफी पर विशेष सत्र आयोजित करवाए जाऐंगे। रोड साइकलिंग में अमेरिका को ऑलंपिक गोल्ड मैडल दिलवाने वाले एलेक्सी ग्रेवाल इस आयोजन में अपने अनुभव सांझा करेंगे।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना