पंचकूला / झगड़े के बाद सौतेले पिता ने दो बेटियों की चाकू मारकर की हत्या



step father killed his two daughter
X
step father killed his two daughter

  • पंचकूला में बच्ची की हत्या के बाद अब पिंजौर में बड़ी वारदात
  • 22 और 18 साल की बेटियों के चेहरे, गले और सीने पर चाकुओं से किए कई वार 
  • आरोपी पिता को पुलिस ने देर रात किया गिरफ्तार
     

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 07:35 AM IST

पंचकूला/पिंजौर. पंचकूला सेक्टर-14 में दो दिन पहले 5 साल की बच्ची के साथ रेप और मर्डर के मामले के बाद बुधवार को एक बड़ी वारदात हुई। पिंजौर एरिया में एक सौतेले पिता ने अपनी दो बेटियों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इसके पीछे दो वजह सामने आ रही हैं। पहली कि आरोपी ने अपनी सबसे छोटी बेटी से छेड़छाड़ की थी। दूसरा वह अपनी दो बेटियों को एक युवक के कहने पर कहीं और नौकरी करने के लिए दबाव बना रहा था।

 

इन्हीं दो बातों को लेकर पहले घर में झगड़ा हुआ और फिर िपता ने अपनी दोनों बेटियों को मार दिया। एक बेटी ने बाथरूम में खुद को बंद कर अपनी जान बचाई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में मौके पर एसएचओ पिंजौर मुकेश कुमार से लेकर एसीपी कालका पवन कुमार, डीसीपी कमलदीप गोयल और फाॅरेसिंक टीम मौके पर पहुंची। पंचकूला पुलिस की फाॅरेसिंक एक्सपर्ट्स की टीम ने मौके से कुछ फिंगर प्रिंट्स लिए हैं। चाकू भी बरामद कर लिया है। खून से सने कपड़े भी मिले हैं।

 

मृतक लड़कियों की मां ने बताया कि पति की मौत के बाद उसकी दूसरी शादी हुई थी। पहले पति से तीन बेटियां थीं। बड़ी बेटी 22 साल, दूसरी 18 साल और तीसरी बेटी 16 साल की थी। बड़ी बेटियां एक कंपनी में जाॅब करती थी। आरोपी सौतेले पिता को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। उसे वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी कि उसने बेटियों को मर्डर क्यों किया।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना