पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • The Administration Imposed A Curfew On The Mockery Of The Lockdown Imposed By The Administration Against Corona;

कोरोना खिलाफ प्रशासन ने लगाए लॉकडाउन को मजाक में लिया लोगों ने तो लगाया कर्फ्यू, शहर में उतरी पुलिस

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब में लगा कर्फ्यू, जीरकपुर में इंट्री बंद
  • चंडीगढ़ में भी शाम तक कर्फ्यू लगाने का आदेश आ सकता है,सड़कों पर भीड़ दिखी वाहनों की
  • हूटर बजाती पुलिस ने मोहाली में लोगों को घरों में रहने के लिए कहा
Advertisement
Advertisement

मोहाली(मोहित शंकर). कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की ओर से जनता कर्फ्यू काे लगाने के लिए कहा गया था जिसमें लोगों ने अपना पूरा सहयोग दिया। सरकार की ओर से वायरस को खत्म करने के लिए लाॅकडाउन लगा कर लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए कहा गया था। सोमवार को लोगों ने प्रशासन के लॉकडाउन को नहीं माना और सड़कों पर निकल आए। ऐसे में वायरस के खत्म होने की सारी उम्मीदें खत्म होते दिखी तो सरकार की की ओर से अब कर्फ्यू जैसी स्थिति बन गई है।

मोहाली में उतरी पुलिस
मोहाली में आज दोपहर से लोगों को अपने घरों में जाने के लिए कहा जा रहा है। पुलिस की ओर से अलाउंसमेंट की जा रही है। जीरकपुर ने चंडीगढ़ जाने वाले रास्ते पर बैरिकेटिंग कर दी गई है। लोगों को अपने घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है। लॉकडाउन का आदेश न मानने पर सरकार को कर्फ्यू जैसी स्थिति लगानी पड़ी है।

मामले बढ़ रहे
ट्राईसिटी में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले बढ़ रहे है ऐसे में इस नामुराद बिमारी को खत्म करने के लिए प्रशासन ने लॉकडाउन किया था लेकिन लोगों ने लॉकडाउन को नहीं माना और काफी संख्या में लोग सड़कों पर आ गए। इसके बाद पंजाब में कर्फ्यू लगाकर पुलिस को उतार दिया गया है। सूत्रों की माने तो आज शाम तक चंडीगढ़ में भी कर्फ्यू लगाने की घोषणा हो सकती है।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement