पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जर्सी की शूटिंग पर रोक, सेट पर घायल हुए शाहिद कपूर मुंबई लौटे, कुछ दिन आराम करेंगे

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहिद की हालत अब पहले से बेहतर है।
  • अभिनेता शाहिद कपूर सेट पर बल्लेबाजी करते समय बॉल लगने से घायल हो गए थे
  • शाहिद के निचले होंठ पर बॉल लगी थी, इस वजह से उन्हें 13 टांके लगाए गए
Advertisement
Advertisement

मोहाली. फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान कलाकार शाहिद कपूर गंभीर रूप से घायल हो गए। शुक्रवार दोपहर पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) मोहाली फेज-9 में शूटिंग चल रही थी। इसमें बल्लेबाजी का सीन फिल्माते हुए गेंद शाहिद कपूर के निचले होंठ पर लगी।


चोट लगने पर शाहिद को होटल ले जाया गया। डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद उनके होंठ पर 13 टांके लगाए। घायल होने की वजह से शाहिद अब शूटिंग छोड़कर मुंबई वापस लौट गए हैं। वह कुछ दिन आराम करने के बाद फिर से शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंचेंगे। पीसीए में फिल्म की शूटिंग 8 जनवरी से हो रही थी। सेक्टर-22 सहित शहर के कई हिस्सों में फिल्म के शॉट फिल्माए गए हैं।


जर्सी एक प्रतिभाशाली, लेकिन असफल क्रिकेटर पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को गौतम तिन्ननौरी निर्देशित कर रहे हैं। इस कहानी पर पहले तेलगु में फिल बन चुकी है। शाहिद के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अभियन कर रहे हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement