मोहाली / सास ने बोतल से दामाद का सिर फोड़ा, पत्नी ने भी हाथ उठाया, कमरे में बंद करके दोनों फरार



डेमो फोटो डेमो फोटो
X
डेमो फोटोडेमो फोटो

  • युवक की शादी 7 महीने पहले हुई थी
  • परिचितों ने खून से लथपथ युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2019, 11:02 AM IST

मोहाली. लोहगढ़ स्थित गोल्डन एन्क्लेव में सास ने बोतल से दामाद का सिर फोड़ दिया। पत्नी ने भी पति पर हाथ उठाया। खून से लथपथ शुभमप्रीत को कमरे में बंद कर मां-बेटी दोनों फरार हो गईं। बताया जा रहा है कि दंपती में झगड़ा इसलिए होता है जब महिला की मां जालंधर से उसके घर आ जाती है। इस बार झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी मनीषा ने जहां पति शुभमप्रीत पर हाथ उठाया वहीं सास मां मनजिंदर कौर ने घर में पड़ी बोतल से दामाद का सिर फोड़ दिया।

 

यही नहीं दोनों ने खून में लथपथ शुभमप्रीत को एक कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी और मौके से किसी को फोन पर घटना की जानकारी देकर भाग गए। पीड़ित शुभमप्रीत का कोई जानकार आया और उसने आकर दरवाजा खोलकर बाहर निकाला।

 

पीड़ित को पहले ढकोली अस्पताल लेकर गए। जहां से डेराबस्सी अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ित का वहां पर इलाज चला और वहीं से ढकोली पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

 

उसने बताया कि रात को वह काम से देरी से घर आया। उस समय करीब सवा 9 बजे का समय था तो आते ही पत्नी मनीषा उससे झगड़ा करने लगी। दोनों में बहस शुरू हो गई और सास मनजिंदर कौर बेटी का साथ देने लगी। अब दोनों मां-बेटी शुभम को अपशब्द बोलने लगी जिस पर बात हाथापाई तक पहुंच गई। सास ने कांच की बोतल उसके सिर पर दे मारी। जिससे वह खून में लथपथ वहीं नीचे गिर गया। दोनों ने उसको घसीट कर कमरे में बंद किया।

 

पत्नी और सास के खिलाफ केस दर्ज, तलाश शुरू
पीड़ित के बयान दर्ज कर पत्नी मनीषा और सास मनजिंदर कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323,341,342,506 अौर 34 के तहत केस दर्ज कर दिया है। ढकोली पुलिस एसएचओ सुमित माेर ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में शुभमप्रीत ने बताया कि उसकी शादी जनवरी माह में जालंधर के गांव नागरा के रहने वाली मनीषा के साथ हुई थी। उसकी सास ही दंपति में झगड़े का कारण है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना