चंडीगढ़ / कोर्ट ने दिया आदेश, बच्ची की हत्या करने वाले को मरते दम तक रखा जाए जेल में



The person who killed the girl is imprisoned till death
X
The person who killed the girl is imprisoned till death

  • कालोनी में रहने वाले एक युवक ने बच्ची काे मारा था
  • मां और पिता के सामने बच्ची का गला रेत दिया था

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 10:26 AM IST

चंडीगढ़. 4 साल की बच्ची की गला रेत कर निर्मम हत्या करने के दोषी कमलेश को कोर्ट ने मरते दम तक जेल में रहने की सजा सुनाई है। उसपर 25 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है। दोषी संजय काॅलोनी का रहने वाला है।

 

इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने 25 फरवरी 2018 को मासूम बच्ची के घरवालों की शिकायत पर दोषी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। थाना पुलिस द्वारा दर्ज किए गए केस के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में मासूम बच्ची के पिता मनू सिंह ने बताया था कि वह कई साल से अपने परिवार के साथ इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित संजय काॅलोनी में रह रहा है।

 

25 फरवरी 2018 को दोपहर के समय वह अपने घर पर सो रहा था। इस दौरान उसकी 4 साल की बेटी घर के बाहर ही आंगन में बच्चों के साथ खेल रही थी। उन्होंने अचानक घर के बाहर शोर की आवाज सुनी और घर से निकल कर बाहर आए। देखा तो पड़ोस में रहने वाले कमलेश ने उनकी बेटी की कॉलर पकड़ रखी थी और हाथ में ली हुई दरांती से बच्ची का गला रेत रहा था। यह देख वह जोर-जोर से चिल्लाने लगे और बच्ची को छोड़ने के लिए कहा। जैसे-तैसे उन्होंने अपनी बेटी को छुड़वाया।

 

हॉस्पिटल में तोड़ा था दम
लहूलुहान हालत में बेटी को सेक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मनू की शिकायत पर कमलेश के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। पुलिस जांच के दौरान उसने बताया था कि वारदात के समय अचानक उसमें माता आ गई थी, जिसके चलते उसने बच्ची का गला रेत दिया।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना