पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दो दिन गाड़ी में सांप को साथ लेकर घूमता रहा परिवार, तीसरे दिन पकड़ा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार के गेयर के पास सांप दिखा

पंचकूला. पंचकूला के स्वास्तिक विहार में रहने वाले एक परिवार की गाड़ी में दो दिन सांप साथ-साथ घूमता रहा,लेकिन परिवार को इसका पता नहीं चला। तीसरे दिन जब परिवार के सदस्य अतुल सेतिया अपनी गाड़ी चलाकर जाने लगे तो गेयर के पास सांप बैठा हुआ था।


बाद में परिवार के सदस्यों ने सांप पकड़ने वाले सलीम को बुलाकर इस सांप को पकड़वाया। इस घटना के बाद परिवार में दहशत का माहौल है । वहीं, इनके मन में यह भी सवाल है कि गाड़ी में सांप कैसे अंदर घुसा। अतुल सेतिया ने बताया कि दो दिन तक उन्हें इस बात का अंदाज़ा ही नहीं हुआ कि सांप गाड़ी के अंदर है, लेकिन उन्हें गाड़ी में शौच दिखाई दी। उन्हें लगा कि शायद गाड़ी में चूहे घुस गए हैं और उन्हीं की यह शौच है।


बीते रोज़ शाम क़रीब छह बजे जब वह अपने काम पर जाने लगे तो उन्होंने अपने घर के आगे खड़ी एंडेवर एसयूवी गाड़ी स्टार्ट की और गेयर डालने लगे तो गेयर के पास ही सांप फ़न फैलाए बैठा हुआ था। सांप को देखकर वे तुरंत गाड़ी से नीचे उतर गए और अपनी गाड़ी के दरवाज़े बंद कर दिए।

गाड़ी की डिक्की के टूल बॉक्स में छुपा था सांप...
अतुल सेतिया ने बताया कि उन्होंने अपनी गाड़ी के गेयर के पास सांप को देखा था,लेकिन जब सांप पकड़ने के लिए सलीम को बुलाया तो सांप गाड़ी में दिखाई नहीं दिया। बाद में जब सांप को ढूंढ़ा गया तो वह गाड़ी की डिक्की में बने टूल बॉक्स में ही छुपा हुआ था।

गाड़ी की सफ़ाई करते समय घुसा था अंदर...
अतुल सेतिया ने बताया कि शनिवार को उन्होंने अपनी गाड़ी की कंपनी से जांच कराई। कंपनी ने बताया है कि सांप गाड़ी की सफ़ाई करते समय अंदर घुस गया होगा क्योंकि उस समय गाड़ी के दरवाज़े खुले रहते हैं।



0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें