नकाबपोश लूटेरे घरवालों को बाथरूम में बंद कर नगदी और ज्वैलरी लूट कर फरार हो गए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • जीरकपुर के शिवालिक विहार में दिनदहाड़े घर में घुसे दो नकाबपोश लुटेरे
  • कार के कागज चेक करने के बहाने घर में जबरन घुसे दोनों लुटेरे

जीरकपुर. जीकरपुर जैसे भीड़-भाड़ वाले शहर में दिन-दिहाड़े लुटेरों ने घर में घुसकर डकैती को अंजाम दिया। शिवालिक विहार की नीलम ने बताया कि शनिवार शाम करीब पांच बजे उसके घर पर किसी ने दस्तक दी। जब उसने दरवाजा खोला तो दो लोग वहां पर खड़े थे जिन्होंने कहा कि वो उनकी कार के कागज चेक करने के लिए आए हैं।

 

महिला ने बताया कि जब वह अपनी कार के कागज चेक करने के लिए घर के अंदर आने लगी तो दोनों उसे धक्का देकर घर में घुस गए। बाहर खड़े दो और लोग भी घर में घुस आए। लेकिन जब उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो दोनों ने रिवाॅल्वर निकाल कर और उस पर तान दी।

 

महिला ने बताया कि जिस समय लुटेरे घर में घुसे तो उस समय घर पर उसकी मां, बच्ची, बहन व कजन भाई था। लुटेरों की ओर से सबसे पहले सभी के मोबाइल फोन छीन लिए गए और उसके बाद सभी को बाथरूम में बंद कर दिया गया। महिला ने बताया कि लुटेरों ने पूरे परिवार को बाथरूम में बंद करके करीब एक घंटे तक घर की तलाशी ली और नगदी और सोने के गहने ले गए।

 

पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल की तो लुधियाना मिला नंबर
नीलम ने बताया कि लुटेरों के जाने के बाद जब उसने पुलिस कंट्रोल रूम 100 नंबर पर कॉल किया तो वो कॉल लुधियाना में जाकर मिला। उसके पड़ोसियों ने उसे जीरकपुर थाने का नंबर दिया। वहां पर कॉल करने के बाद करीब 30 से 35 मिनट के बाद पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके की जांच की। महिला ने बताया कि उनकी ओर से पुलिस को घर में हुई डकैती की लिखित शिकायत दे दी गई है। नीलम ने बताया कि लुटेरों ने अपने चहरे कपड़े के साथ ढके हुए थे।