मटौर में चोरों ने उड़ाए करीब 10 लाख के रेडीमेड गारमेंटस

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिकअप वैन पर आया था चोरों का गिरोह
  • पहले भी कई बार चोरी की वारदातें कर चुका है गिरोह
  • - इससे पहले चोरों ने पिछले अक्तूबर माह में एमपी गारमेंट को बनाया था निशाना
  • करीब 15लाख का ले गए थे गारमेंटस

मोहाली. मोहाली जिले के मटौर में सोमवार रात चोरों ने कपड़े के एक शोरूम को निशाना बनाया है। आरोपी एक लोडिंग जीप में आए थे, जिसके बाद यहां से करीब 10 लाख का कपड़ा बोरों में भरकर चलते बने। हालांकि चोर जाते-जाते दुकान के सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर अपने साथ ले गए, लेकिन पास की एक दुकान के कैमरे से नहीं बच सके।

1) फोन आया तो चला वारदात के बारे में पता

पीडित दुकान मालिक नरेंद्र कुमार ने बताया कि उनको तो मंगलवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे उनके पडोसी मोबाइल की शॉप करने वाले प्रीत का फोन आया तो उनको चोरी का पता चला।

जब वह शॉप पर पहुंचे तो देखा कि सारे कपडे ही गायब थे। मात्र बेल्टस, परफ्यूम व जैंटस अंडर गारमेंटस के डिब्बे छोडकर अन्य सारे काऊंटर खाल कर गए थे। यही नहीं चोर अपने साथ सफेद रंग के बड़े-बड़े बोरे भी लेकर आए थे। इनमें से तीन बोरे मौके पर ही छोड़ गए।

पीड़ित ने बताया कि चोरों ने उसकी शॉप से करीब 10 से 12 लाख का रेडीमेंड गारमेंटस चोरी कर लिए। उसने मटौर पुलिस को चोरी की शिकायत लिखित में दे दी थी।

नरेंद्र के मुताबिक चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ले गए, लेकिन पड़ोसी की शॉप के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि 5-6 युवकों का यह गैंग एक पिकअप में सवार होकर आता है और ताले तोड़कर चंद मिनटों में पूरी शॉप को खाली कर जाता है।