क्राइम / यूटी पुलिस के थानेदार के बेटे समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, नशा खरीदने के लिए करते थे चोरी



डेमो फोटो डेमो फोटो
X
डेमो फोटोडेमो फोटो

  • पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है 
  • आरोपियों की निशानदेही पर एक बाइक और पांच बैटरी बरामद की है

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 10:42 AM IST

चंडीगढ़. यूटी पुलिस के एएसआई के बेटे समेत तीन युवकों को पुलिस ने वाहन और बैटरी चोरी मामले में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सेक्टर-41 निवासी कमलप्रीत सिंह उर्फ साहिब,सलीम और सेक्टर-41डी निवासी रवि शर्मा उर्फ रोहित के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की एक बाइक और पांच बैटरियां बरामद की है।

 

पुलिस ने बताया कि कमलप्रीत सिंह के पिता चंडीगढ़ पुलिस के वायरलेस विंग में बतौर एएसआई तैनात हैं। सेक्टर 39 थाना पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह सेखों ने बताया कि सेक्टर 39 थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 11 अगस्त की रात सेक्टर 41 स्थित घरों के बाहर बाइक की बैटरी चोरी मामले में कुराली स्थित एसएस नगर निवासी सलीम को गिरफ्तार किया था।

 

पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश कर चोरी की बाइक बरामद करने के लिए अदालत से पुलिस रिमांड मांगा था।

 

काउंसलर की कार की बैटरी भी चुराई थी
अदालत ने सलीम को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पूछताछ में बताया कि वह अपने गिरोह के दो सदस्य चंडीगढ़ पुलिस के एएसआई के बेटे कमलप्रीत सिंह और रवि शर्मा के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देता है। पुलिस ने सलीम की निशानदेही पर कमलप्रीत सिंह और रवि शर्मा को गिरफ्तार कर तीनों की निशानदेही पर एक बाइक और पांच बैटरी बरामद की है।

 

पुलिस ने बताया कि तीनों नशा खरीदने के लिए चोरी करते थे। सलीम पर रोपड़ पुलिस स्टेशन में मारपीट का मामला दर्ज है। आरोपियों ने बीजेपी काउंसलर रविकांत शर्मा की कार की बैटरी चुराई थी।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना