पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Three Airlines Ready For Night Parking At The Airport After Which An Early Morning Flight Will Be Possible.

एयरपाेर्ट पर तीन एयरलाइंस नाइट पार्किंग के लिए तैयार, इसके बाद अर्ली मॉर्निंग फ्लाइट संभव होगी

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्‌डा
  • इंडिगो, गो एयर और विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट रात को आएंगी और सुबह जल्दी जाएंगी
  • नाइट पार्किंग शुरू हो जाती है तो कम से कम आधा दर्जन डेस्टिनेशन के लिए फ्लाइट शुरू हो जाएंगी
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर तीन एयरलाइंस अपने एयरक्राफ्ट नाइट पार्किंग के लिए तैयारी में हैं। इनमें इंडिगो, गो एयर और विस्तारा एयरलाइंस शामिल हैं। नाइट पार्किंग शुरू हो जाती है तो कम से कम आधा दर्जन डेस्टिनेशन के लिए फ्लाइट शुरू हो जाएंगी। यह फ्लाइट लेट नाइट आएंगी और रात में एयरपोर्ट पर पार्क होने के बाद अर्ली मॉर्निंग जाएंगी।

एयरपोर्ट प्रवक्ता के अनुसार गो एयर ने 15 जनवरी से अपनी दिल्ली फ्लाइट को रात 11 बजे के आसपास ऑपरेट करने का प्लान बनाया है। लेकिन यह सब मौसम पर निर्भर करेगा। यह फ्लाइट लेट नाइट 11 बजे यहां लैंड करेगी और सुबह 6 बजे दिल्ली होते हुए अहमदबाद जाने का प्रस्ताव है। वहीं विस्तारा की फ्लाइट भी नाइट में यहां पार्क होगी। सुबह 6:30 बजे दि‍ल्ली के लिए रवाना होगी। इसके अलावा इंडिगो की मुंबई फ्लाइट भी रात 9 बजे के बाद यहां आएगी और सुबह 7:30 बजे के आसपास वापस रवाना होगी।

एयरपोर्ट के पास 12 पार्किंग बे: एयरपोर्ट लेट नाइट पार्किंग के लिए पहले 7 पार्किंग बे पहले बने हुए थे, अब 5 और बनाए गए हैं। ऐसे में एयरपोर्ट पर अब 12 पार्किंग बे हो गए हैं। यानी रात में 12 फ्लाइट यहां पार्क हो सकती हैं। हालांकि एयरलाइंस सर्दियों में खराब मौसम की आशंका के चलते घोषणा करने से बच रही हैं। एयरपोर्ट प्रवक्ता ने बताया कि प्रस्ताव तो अाए हैं, लेकिन अभी अंतिम निर्णय नहीं हो पाया है।

दिल्ली फ्लाइट रात 10 बजे चंडीगढ़ में हाेगी लैंड: गाे एयर एक बार फिर लेट नाइट फ्लाइट आॅपरेशन करने जा रहा है। यह फ्लाइट दिल्ली से रात 8:50 बजे रवाना हाेकर चंडीगढ़ में रात 10 बजे लैंड हाेगी। इसके बाद यह फ्लाइट रात काे यहीं पर पार्क हाेगी। अगले दिन सुबह 6:15 पर दिल्ली के लिए रवाना हाेगी। यह फ्लाइट सप्ताह में साताें दिन अाॅपरेट हाेगी। अभी चंडीगढ़ एयरपाेर्ट से गाे एयर की आखिरी फ्लाइट 8:40 पर आॅपरेट हाेती है। यह फ्लाइट अहमदाबाद के लिए रवाना हाेती है। पहले रात 10:50 पर रवाना हाेती थी। खराब माैसम की अाशंका के चलते इसका टाइम बदल दिया गया था। वहीं, बुधवार को गो एयर की श्रीनगर की फ्लाइट खराब मौसम के चलते कैंसिल कर दी गई।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement