क्राइम / गर्लफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में 3 दोस्तों ने अपने ही दोस्त को चाकुओं से गोदकर मारा, पुलिस ने 12 घंटे के अंदर पकड़े दो आरोपी



Three youth murdered by Rakesh
X
Three youth murdered by Rakesh

  • पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर हुई थी लड़ाई
  • घटना के बाद से आरोपी फरार, बर्थडे गर्ल से पुलिस पूछताछ कर रही

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 07:13 PM IST

नयागांव. मोहाली जिले के नयागांव में तीन लड़कों ने अपने ही एक दोस्त को चाकुओं से गोदकर मार डाला। चारों आपस में दोस्त थे और अपनी गर्ल फ्रैंड के घर उसका जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। कत्ल करने के बाद तीनों दोस्त फरार हो गए थे। 

 

नयागांव पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कत्ल के 12 घंटे के बीच ही दो आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है और तीसरे की तलाश जारी है। 

 

पुलिस ने बताया कि जन्मदिन मनाने आए मोहित, गुता और रंजीत को इस बात का मलाल था कि रमन की उस लड़की से गहरी दोस्ती क्यों है, इसी बात पर झगड़ा हो गया और बात कत्ल तक पहुंच गई। 

 

साेमवार शाम को रमन अपनी महिला दोस्त के बर्थडे पार्टी पर सिंघादेवी कालोनी गया था। वहीं पार्टी में डांस करते समय दोस्तों से कहा सुनी हो गई। इसके बाद रमन के गले पर चाकुओं से हमला कर गंभीर घायल कर दिया जहां मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक बलौंगी का रहने वाला था। 

 

मृतक रमन की रिश्तेदार ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस ने जिस लड़की के घर राकेश की लाश मिली है, उससे पूछताछ कर रही है। 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना