पकड़े गए / 2 हजार के चालान का डर दिखा ट्रैफिक वॉलंटियर ने 500 रु. लिए, शिकायत के बाद वापस किए, डिसमिस भी हुआ



Traffic Volunteer showing fear of invoice Rs 500 for
X
Traffic Volunteer showing fear of invoice Rs 500 for

  • टू व्हीलर पर बिना हेलमेट जा रही लड़की को रोकना पड़ गया महंगा

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 06:31 AM IST

चंडीगढ़. पिकाडली चौक पर दो मुलाजिमों के खिलाफ रिश्वत लेने के मामले में बड़ी कार्रवाई होने के बाद भी ट्रैफिक पुलिस में तैनात मुलाजिमों ने कोई सबक नहीं लिया है। बुधवार को एक अन्य ट्रैफिक वॉलंटियर को डिसमिस कर दिया गया। वॉलंटियर पर 500 रुपए लेने का आरोप है। वॉलंटियर की पहचान संजीव के रूप में हुई है।  बुधवार दोपहर हल्लोमाजरा लाइट प्वाइंट पर उसने टू प्हीलर पर जा रहे  भाई-बहन को रोका। बिना हेलमेट होने के चलते उनसे बोला कि अब रेट 2 हजार रुपए हो गया है, यदि बचना है तो वह उन्हें 500 रुपए दे दे। इसके बाद दोनों यह रुपए दे दिए।

 

इसके बाद वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। मौके पर ही उनके रुपए वापिस दिलवा दिए। रुपए वापिस देने के दौरान किसी ने इसकी वीडियो बना ली। वीडियो बनाने के बाद इसे शेयर कर दिया। जिसके आधार पर ट्रैफिक पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा जांच की गई और फिर मामले में वॉलंटियर को डिसमिस कर दिया गया। 

 

पहले वॉलंटियर रुपए ले चुका था। वह रुपए वापस देते हुए उसके खिलाफ यह कार्रवाई हुई है। मामले में वीडियो सामने आई, जिसमें साफ दिख रहा है कि वॉलंटियर रुपए वापस दे रहा है। अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस क्या वॉलंटियर के खिलाफ कोई अन्य कार्रवाई होगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना