पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Principal Who Had Torn The Uniforms Of Students And Slapped Them, Transferred To The Same School.

स्टूडेंट्स की यूनिफॉर्म फाड़ने और बद्तमीजी करने वाली प्रिंसिपल को उसी स्कूल में किया ट्रांसफर

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-23 (फाइल फोटो)
  • ज्वाइंट एक्शन कमेटी व यूटी एसएस फेडरेशन के जनरल सेक्रेटरी रणबीर सिंह राणा ने ट्रांसफर को ठहराया गलत

चंडीगढ़. एजुकेशन डिपार्टमेंट ने जीएमएसएसएस खुड्डा अलिशेर की प्रिंसिपल प्रीती गर्ग काे फिर से उसी स्कूल जीएमएसएसएस सेक्टर-23 में ट्रांसफर कर दिया है जहां पर उनकी अभी इंक्वायरी पेंडिंग है। सवाल ताे ये उठता है कि एेसा क्या हाे गया कि दाे माह पहले जिस प्रिंसिपल को टीचर्स अाैर स्टूडेंटस की शिकायत के अाधार पर ट्रांसफर कर दिया गया था, उसे वापिस वहीं भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े
काॅन्ट्रेक्ट टीचर्स अगला पूरा हफ्ते करेंगे प्रदर्शन: बोले भर्ती में एज रिलेक्सेशन नहीं, चाहिए सिक्योरिटी

ये था मामला: हुअा ये था कि जीएमएसएसएस-23 के स्टूडेंटस अाैर टीर्चस की ओर से डीईओ को प्रिंसिपल प्रीती गर्ग की शिकायत दी गई थी कि प्रिंसिपल ने स्टूडेंटस की यूनिफार्म काे फाड़ा अाैर थप्पड़ मारकर बद्तमीजी की। दूसरी शिकायत थी कि सीबीएसई एग्जाम में ड्यूटी देने वाले टीर्चस अाैर फाेर्थ क्लास काे ड्यूटी की पेमेंट नहीं दी गई जबकि ये पेमेंट एडवांस में प्रिंसिपल के अकांउट में अा गई थी।

गलत ट्रांसफर की गई : ज्वाइंट एक्शन कमेटी व यूटी एसएस फेडरेशन के जनरल सेक्रेटरी रणबीर सिंह राणा का कहना है कि जिस स्कूल में प्रिंसिपल की इंक्वायरी पेंडिग है वहां ट्रांसफर करना गलत है। जब तक इंक्वयरी पूरी न हाे जाए तब तक उस स्कूल में ट्रांसफर नहीं हाेनी चाहिए इसमें अधिकारियाें की मिली भगत लगती है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें