हादसा / नो एंट्री में घुसे ट्रक के ड्राइवर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मारी और काफी दूर तक घसीटता ले गया ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मारी और काफी दूर तक घसीटता ले गया
X
ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मारी और काफी दूर तक घसीटता ले गयाट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मारी और काफी दूर तक घसीटता ले गया

  • लापरवाही से गई एक और की जान, शास्त्री नगर लाइट पॉइंट पर हुआ हादसा, निजी बैंक में काम करता था युवक

दैनिक भास्कर

Dec 13, 2019, 11:20 AM IST

मनीमाजरा.  तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल चालक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार बैंक कर्मचारी रमेश (29) की मौत हो गई है। घटना गुरुवार सुबह करीब 10 बजे की है। पुलिस के मुताबिक शास्त्री नगर लाइट पॉइंट के स्लिप रोड से रमेश बाइक पर जा रहा था। पीछे से एक ट्रक नंबर पीबी 10 डी 1846 आया।

ट्रक चालक ने बाइक टक्कर मारी और काफी दूर तक घसीटता ले गया। जख्मी रमेश को निजी वाहन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने किशनगढ़ के नरेश कुमार की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक कब्जे में ले लिया है।


सवाल: सुबह बंद रहती है आवाजाही, कैसे आने दिया ट्रक: पुलिस की ओर से सुबह के समय ट्रकों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा रखा है। सुबह के समय ट्रक और बड़े वाहन आ जा नहीं सकते। वजह यह है कि उस समय दफ्तर और अपने निजी संस्थानों में जाने वालों की भीड़ रहती है। इसी के चलते ट्रकों की एंट्री सुबह के समय बंद कर रखी है। ऐसी में सुबह 10 बजे सड़क पर ट्रक कैसे आ गया। इस बारे में पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना