वारदात / लड़की की कनपटी पर पिस्टल लगा गैंगस्टर ने करना चाहा रेप, विरोध पर गला दबाया

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 06:53 AM IST



प्रतीकात्मक प्रतीकात्मक
X
प्रतीकात्मकप्रतीकात्मक

  • पिस्टल के बट से किए कई वार, पड़ोसियों की आवाज सुन भागे आरोपी

पंचकूला. सेक्टर-5 पुलिस थाने में गन पॉइंट पर रेप की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है। लड़की ने शिकायत दी है कि उसके एक दोस्त और एक गैंगस्टर ने गन पॉइंट पर उससे रेप करने की कोशिश की। विरोध किया तो सिर पर पिस्टल के बट से वार किए और गला दबाकर मर्डर करना चाहा। जब आरोपियों को लगा कि पड़ोसियों को उनपर शक हो गया है तो वह मौके से भाग गए। 

 

लड़की ने जानकारी सेक्टर-21 पुलिस चौकी में दी, लेकिन वहां पर पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी। फिर शिकायत डीसीपी को दी गई। डीसीपी ने पहले चौकी इंचार्ज की क्लास लगाई और उसके बाद नए आईओ को जांच करने के लिए कहा। शिकायत के अनुसार लड़की की दोस्ती संजीव नाम के लड़के से हुई थी। संजीव ने शादी करने का वादा किया था। दोनों के बीच बहस हुई और संजीव उसे सेक्टर-21 के एक मकान में ले आया। उसने वहां गैंगस्टर दोस्त को भी बुला लिया। संजीव और उसके गैंगस्टर दोस्त ने पहले ड्रग्स ली।

 

फिर दोनों ने लड़की के कपड़े फाड़ दिए। लड़की ने विरोध किया तो गैंगस्टर ने सिर पर पिस्टल लगा दी। उसके बाद गला दबाया और थप्पड़ मारे। शोर सुनकर पड़ोसी मकान की तरफ आए तो दोनों युवक डर गए। गैंगस्टर ने लड़की के सिर पर पिस्टल के बट से कई वार किए और दोनों मौके 
से फरार हो गए। 

 

लड़की के सिर से खून बह रहा था, कपड़ेे फटे हुए थे :

डीसीपी के दखल के बाद मामले की जांच करने के लिए एक टीम को मौके पर भेजा गया। इन्वेस्टिगेशन टीम ने जब मकान के पास जाकर पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि लड़की के सिर से खून बह रहा था। कपड़े फटे हुए थे और बहुत ज्यादा घबराई हुई थी। सूत्रों के अनुसार लड़की ने जिस गैंगस्टर के बारे में बताया है, उसपर जीरकपुर और पंचकूला में कई मामले दर्ज हैं।

COMMENT