मोहाली / लापरवाह ड्राइवर ने पोल्ट्री फार्म में खेल रहे दो बच्चों पर चढ़ाया ट्रैक्टर, दोनों की मौत



डेमो पिक्चर डेमो पिक्चर
X
डेमो पिक्चरडेमो पिक्चर

  • लालड़ू के मौजा गांव की घटना, ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही का केस

Dainik Bhaskar

Oct 19, 2019, 11:39 AM IST

लालड़ू. हंडेसरा पुलिस थाने के तहत गांव मौजा हरिपुर टोडी के निकट पोल्ट्री फार्म में खेल रहे दो मासूम बच्चों की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। इनमें एक बच्ची 6 साल की है जबकि दूसरे बच्चे की उम्र डेढ़ साल थी। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


आईओ एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि हरिपुर टोडी के रकबे में बने हाइटेक पोल्ट्री फार्म में मजदूरी करने वाले सिलीगुड़ी, पश्चिम बंगाल से राजू राय और चंद्रशेखर परिवार सहित रहते हैं। राजू राय की 6 साल की लड़की मौसमी और चंद्रशेखर का डेढ़ साल का लड़का धनिया यहां खेल रहे थे।

 

इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर खेल रहे बच्चों के ऊपर चढ़ गया, दोनों बुरी तरह से कुचले गए। गंभीर रूप से जख्मी बच्चों को पहले सरकारी अस्पताल बरवाला ले जाया गया, जहां से उन्हें सेक्टर-6 पंचकूला के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां मौसमी की उपचार दौरान मौत हो गई। धनिया को रात के समय पीजीआई रेफर कर दिया गया, जिसने शुक्रवार को पीजीआई में दम तोड़ दिया।

 

लड़के का शुक्रवार को ही पोस्टमाॅर्टम करवाकर शव वारिसों के हवाले कर दिया गया जबकि लड़की मौसमी के शव का पोस्टमाॅर्टम सरकारी अस्पताल डेराबस्सी में शनिवार को कराया जाएगा। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक तोती उर्फ काका निवासी भुखड़ी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना