हादसा / संगरुर से पटियाला घूमने आ रहे दोस्तों की कार ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई, दो की मौत, तीन गंभीर



Two killed in car accident
X
Two killed in car accident

  • सुबह पटियाला-जीरकपुर हाइवे पर गांव छत के पास हुआ हादसा
  • दोनों मृतक युवकों को गाड़ी से मुश्किल से निकाला बाहर

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2019, 06:05 PM IST

मोहाली(विनीत राणा). मोहाली में पटियाला-जीरकपुर हाईवे पर रविवार को एक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई। उनके तीन साथी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसा उस वक्त हुआ, जब संगरूर के रहने वाले ये युवक चंडीगढ़ घूमने के लिए निकले थे। गांव छत के पास इनकी कार की ईंटों से भरे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर हो गई।

 

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों का कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। इस दौरान पाया कि संगरूर निवासी मनप्रीत सिंह, सतनाम सिंह लाडी, गुरप्यार सिंह, इशप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह चंडीगढ़ घूमने के लिए निकले थे। जिस वक्त ये लोग पटियाला से जीरकपुर की तरफ आ रहे थे, गांव छत के पास इनकी कार की टक्कर ड्राइवर वाली साइड से ईंटों से भरे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ हो गई।
इस हादसे में कार चला रहे मनप्रीत सिंह की तुरंत, जबकि उसके बिल्कुल पीछे सीट पर बैठे सतनाम सिंह लाडी की 10 मिनट तक गाड़ी में फंसे रहने के कारण मौत हो गई। गाड़ी में बैठे अन्य गुरप्यार सिंह, इशप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह भी घायल हो गए।

 

घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। यह ट्राॅली केकेके ईंट भट्ठे की थी, जो कच्ची मिटटी की ईंट लेकर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि एकदम सड़क की तरफ मुड़ गया, जिस कारण पीछे से आ रही अल्टो कार ट्रैक्टर पीछे जा घुसी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना