हादसा / सीटीयू बस की चपेट में आई दो महिलाएं, एक की मौत, दूसरी घायल, ड्राइवर पर केस



Two women hit by CTU bus, one killed, other injured, case registered against driver.
X
Two women hit by CTU bus, one killed, other injured, case registered against driver.

  • जब हादसा हुआ महिलाएं सड़क पार कर रही थी, ड्राइवर बता रहा महिलाओं की गलती
  • पुलिस ने सीटीयू बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया

Dainik Bhaskar

Aug 23, 2019, 12:33 PM IST

मनीमाजरा. हाउसिंग बोर्ड लाइट पॉइंट के पास पैदल जा रही दो महिलाएं सीटीयू बस की चपेट में आ गईं। इनमें से एक महिला की मौत हो गई है, जबकि दूसरी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

पुलिस की ओर से बताया गया कि हाउसिंग बोर्ड लाइट पॉइंट पर चंडीगढ़ से पंचकूला की ओर सीटीयू की बस जा रही थी। इसी दौरान मनीमाजरा श्मशान घाट के सामने वाली मुख्य सड़क को दो महिलाएं क्रॉस कर रही थी। बस ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया।


पुलिस दोनों महिलाओं को इलाज के जीएमसीएच-16 में लेकर गई, जहां पर एक महिला की मौत हो गई। दूसरी महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने सीटीयू बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

आरोपी बस चालक की पहचान जय कुमार के रूप में हुई। बस चालक इसमें महिलाओं की गलती बता रहा है। पुलिस के अनुसार बस चालक जय कुमार ने बताया कि हाऊसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट पर वह रूट नंबर 9 सी मनीमाजरा की ओर आ रहा था।

 

लाइट ग्रीन होने के कारण बस अपनी रफ्तार से मनीमाजरा की ओर जा रही थी। उस समय बस के आगे आगे एक ऑटो चल रहा था। अचानक ऑटो चालक ने कट मारा और दूसरी ओर मुड़ गया। वहीं अचानक मनीमाजरा से पंचकूला की ओर जाते हुई दो महिलाएं सड़क पार करने लगी।

 

इससे पहले कि वो बस को रोक पाता, दोनों महिलाएं बस की चपेट में आ गई। मृतक महिला की अभी तक पहचान नहीं हुई है। घायल महिला की पहचान 50 साल की भागवती के रूप में हुई है, जो पंचकूला सेक्टर-8 में रहती है।
 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना