पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Vice Chacellor Left Syndicate Meeting, Members Expressed Anger.

सिंडीकेट मीटिंग छोड़ कर निकले वीसी, मेंबर्स ने जताई नाराजगी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • तोड़ी मर्यादा, नहीं बजाया राष्ट्रगान
  • कॉलेजों के मुद्दे छोड़ने का आरोप

चंडीगढ़. पंजाब यूनिवर्सिटी में टीचरों की अप्वाइंटमेंट के मामले में डिपार्टमेंट्स के नाम बदलने को लेकर चल रहे विवाद में घिरे वाइस चांसलर मीटिंग एडजॉर्न करके निकल गए। लगभग आधा घंटा तक इंतजार करने के बाद नाराज सिंडीकेट मेंबर्स ने इस पर अपना नाराज जताया है।

 

प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि वीसी ने ना सिर्फ कॉलेजों संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों को छोड़ा, वह ज्यादातर एजेंडे से वाकिफ नहीं थे। बल्कि मीटिंग के अंत में राष्ट्रगान भी नहीं बजाया। वह जल्दी में पहले निकल गए और फिर दरवाजे से लौट कर बोले कि मीटिंग एडजॉर्न की जाती है।

 

एक साल में ही किसी वीसी के साथ सिंडीकेट के विवाद का ये पहला मामला है। दूसरी ओर वीसी प्रो. राज कुमार का कहना है कि उनकी तबियत खराब थी और उन्होंने ये जानकारी मेंबर्स को मीटिंग से पहले दे दी थी कि वह मीटिंग जल्द खत्म करना चाहते हैं।

 

यही कारण है कि रजिस्ट्रार ने ही वीसी स्टेटमेंट पढ़ी। एडजॉर्न मीटिंग के आखिर में राष्ट्रगान नहीं बजता क्योंकि मीटिंग कंटीन्यू रहती है। यूंं भी 30 में से 25 मुद्दे डिस्कस हुए थे। प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान अशोक गोयल, प्रो नवदीप गोयल, गुरदीप शर्मा, प्रो एसके शर्मा और प्राे राजेश गिल सहित सभी मेंबर्स शामिल थे।

 

\"DBApp\"

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें