पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दोस्त ने कर्ज में लिए 5 लाख लौटाने से मना किया तो बुजुर्ग ने दोनों हाथों की काटी नसें, पीजीआई में हुई मौत

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक फोटो
  • सुसाइड नोट के आधार पर मोहाली फेज-7 के बिजनेसमैन राजन पर केस
Advertisement
Advertisement

खरड़. फिल्म आखिर क्यों का गीत- दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है,उम्रभर का गम हमें ईनाम दिया है मोहाली फेज-7 के बिजनेसमैन राजन पर बिलकुल सटीक बैठता है। क्योंकि राजन ने अपने ही दोस्त जसपाल सिंह और उसके परिवार के साथ दगा कर दिया। उन्हें वो गम दिया जिसकी कभी भरपाई नहीं हो सकती।


हुआ ये कि राजन ने अपने दोस्त जसपाल सिंह से बिजनेस में लगाने के लिए पांच लाख रुपए उधार लिए और फिर लौटाने से मना कर दिया। इसके बाद मानसिक तनाव झेल रहे जसपाल सिंह ने अपने हाथाें की नसें काट लीं जिसके बाद पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अब पुलिस ने राजन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सन्नी एन्क्लेव निवासी 53 साल के जसपाल सिंह ने उसके सुसाइड नोट और जसपाल की पत्नी के बयान के आधार पर मोहाली फेज-7 के राजन के खिलाफ आईपीसी 306 यानि खुदकुशी के लिए विवश करने का केस दर्ज किया है।


घर में 31 दिसंबर की रात को यह सुसाइड नोट लिखा गया जिसके बाद जसपाल ने दोनों हाथों की नसें चाकू से काट ली थी। गंभीर हालत में उसे 1 जनवरी को फेज-6 मोहाली अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां पर इलाज के बाद उसे पीजीआई रेफर कर दिया था।


पीजीआई में जसपाल सिंह ने इलाज के दौरान पुलिस को ब्यान दर्ज करवाए कि उसने करीब 5 साल पहले मोहाली फेज-7 निवासी अपने दोस्त राजन को कपड़े के बिजनेस में मदद के लिए 5 लाख रुपए उधार दिए थे। उसके दो बेटे व पत्नी दलबीर कौर है। वह बीमार रहता है और दोनों किडनियां खराब है। इसका इलाज पीजीआई में चलता है।


आर्थिक तंगी के कारण वह अपने दोस्त से कई बार अपने पैसे वापस मांग चुका है लेकिन राजन ने उसे पैसे देने से मना कर दिया है। इस कारण वह मानसिक तनाव में है। उसने मरने के लिए राजन को जिम्मेदार ठहराया। 5 जनवरी को जसपाल सिंह की पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement