चंडीगढ़ / तलाक के बाद पत्नी से पति से बात नहीं की तो पति ने सरेआम मार्केट में की उसकी पिटाई



Wife beaten by husband in the middle of market, case registered against husband and arrested.
X
Wife beaten by husband in the middle of market, case registered against husband and arrested.

  • सोमवार शाम हुई इस घटना को लोगों ने किया वीडियो में कैद
  • आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर किया गिरफतार

Dainik Bhaskar

May 21, 2019, 08:45 PM IST

चंडीगढ़. लव मैरिज के बाद दंपति में आपसी विवाद हुआ और फिर दोनों के बीच तलाक हो गया। इसके बाद आरोपी ने लड़की का पीछा करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, उसका फोन छीना और फिर उसके साथ मारपीट की।

 

मारपीट होते देख लोगों ने वीडियो बनाया और फिर थाना पुलिस को सौंप दिया। मामले में सेक्टर-11 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पति के खिलाफ रास्ता रोकना, बदसलूकी करना, पीछा करना, मारपीट करना और लूट करने की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

 

चंडीगढ़ की रहने वाली एक युवती चंडीगढ़ के ही कॉलेज से बीएससी थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही है। उसने खरड़ के रहने वाले एक युवक से लव मैरिज की थी। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ और फिर 13 फरवरी 2019 में दोनों में तलाक हो गया। इसके बाद से युवक लगातार लड़की की मां को फोन करता था। युवक बच्चों को ट्यूशन देता है और लड़की चंडीगढ़ के एक कॉलेज में पढ़ रही है और यहां पीजी रहती है।

 

मार्केट जा रही थी तो रोका रास्ता : घटना सोमवार शाम की है। जब लड़की अपने पीजी से मार्केट के लिए सामान खरीदने जा रही थी। कुछ दूरी पर युवक आ गया। उसने लड़की का रास्ता रोका और बात करने के लिए दबाव बनाने लगा। जब लड़की ने मना किया तो आरोपी ने फोन छीन लिया। उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना