सुसाइड / पति गया डॉग घुमाने, पत्नी ने लगा लिया पंखे से फंदा



Wife committed suicide in husband's absence.
X
Wife committed suicide in husband's absence.

  • पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
  • बीपी की बीमारी थी और नाक से होती थी ब्लीडिंग

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 02:34 PM IST

जीकरपुर. वीआईपी रोड स्थित मोना हाइट्स में रहने वाली 36 साल की भावना नाम की महिला ने सोमवार सुबह अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। भावना के पति अमित जब सोमवार सुबह करीब 8 बजे अपना डॉग घुमाकर घर वापिस आए तो पत्नी दरवाजा नहीं खोल रही थी। अमित को शक हुआ तो उसने शोर मचाया और दरवाजा तोड़ दिया।

 

अमित का शोर सुनकर पड़ोसी भी आ गए और जब रूम का दरवाजा खोला तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उनकी पत्नी भावना दुपट्टे का फंदा लगाकर पंखे से झूल रही थी। माैके पर पहंुची पुलिस ने शव को नीचे उतार घटनास्थल का जायजा लिया लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने शव को डेराबस्सी अस्पताल की माॅर्चरी में रखवाकर बाद में पोस्टमाॅर्टम कर परिजनों को सौंप दिया। देर शाम शव का जीरकपुर स्थित श्मशानघाट में संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि दंपति ने घर में डाॅग पाला हुआ था। अमित सोमवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे अपनी डॉगी को घुमाने के लिए घर से बाहर गया।

 

करीब आधा घंटा डॉगी घुमाने के बाद वापस फ्लैट में गया तो पत्नी भावना अपने रूम का दरवाजा नहीं खोल रही थी। उधर दूसरे रूम में उनका करीब 13 साल का बेटा सो रहा था। जो शोर सुनकर उठ गया और बाप-बेटा दरवाजा खटखटाने लगे। पड़ोसी भी शोर सुनकर आ गए। जब दरवाजा तोड़ा तो अंदर भावना पंखे से फंदा लगाकर झूल रही थी। पड़ोसियों ने बताया कि अमित एक ट्रैक्टर कंपनी में सेल्स में अच्छी पोस्ट पर कार्ररत है। इनका एक बेटा है। भावना हाउस वाइफ थी और पिछले कुछ अरसे से वह बीमारी से ग्रस्त थी। उसको बीपी की बीमारी थी और नाक से अकसर ब्लीडिंग होने लगती थी। इस कारण अमित अपनी पत्नी का ट्रीटमेंट भी करवा रहा था। लेकिन पत्नी इस बीमारी के कारण मानसिक तनाव से गुजर रही थी और इसी कारण उसने यह कदम उठाया।

 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना