चोरनी बहू / कारोबारी की बहू ने 15 लाख कैश, 25 तोले सोना चुरा ब्वायफ्रेंड को दिया, सीसीटीवी से पकड़ी गई

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2019, 06:12 AM IST


बैग लेकर जाता लखबीर बैग लेकर जाता लखबीर
बैग देकर लौटती कारोबारी की बहू रिंपल बैग देकर लौटती कारोबारी की बहू रिंपल
X
बैग लेकर जाता लखबीरबैग लेकर जाता लखबीर
बैग देकर लौटती कारोबारी की बहू रिंपलबैग देकर लौटती कारोबारी की बहू रिंपल
  • comment

  • चार माह पहले फिल्लौर के कारोबारी ने की थी बेटे की शादी
  • चोरी का संदेह उस पर न हो इसलिए घर से नहीं भागी 

फिल्लौर. होलसेल व्यापारी की बहू ने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर पति के घर से 15 लाख रुपये और 25 तोले सोना चुरा लिया। पुलिस ने पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो धोखेबाज बहू की हरकत का खुलासा हुआ। पुलिस ने बहू को हिरासत में ले लिया है। वह पति के घर से भागकर ब्वायफ्रेंड के साथ दूसरी शादी करना चाहती थी। 

 

पुलिस को फिल्लौर निवासी होलसेल व्यापारी इंद्रजीत शर्मा ने शिकायत दी कि उनके घर में पड़ा 25 तोले सोना और 15 लाख रुपए चोरी हो गए हैं। न तो घर में कोई चोर घुसा और न ही घर में कोई तोड़फोड़ हुई है। थाना प्रभारी जतिंदर ने घर में जांच शुरू की तो उन्हें संदेह हुआ कि ये चोरी किसी बाहर के आदमी ने नहीं की, बल्कि घर के ही किसी सदस्य का काम है। पुलिस ने पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक की तो सारी घटना का खुलासा हो गया

 

फेसबुक फ्रेंड से शादी करने के लिए इसलिए रची साजिश :

पुलिस पूछताछ में रिंपल ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि राकेश से शादी से पहले उसका फरीदकोट के लखबीर सिंह से अफेयर था। लखबीर के साथ उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी। लखबीर लुधियाना में एक फोटो स्टूडियो में नौकरी करता है। शादी के बाद भी दोनों का प्रेम प्रसंग जारी रहा और उसने प्रेमी के साथ मिलकर ससुराल में चोरी की योजना बनाई। घर में लाखों रुपये और सोने के जेवर चुराकर उसने लखबीर को पकड़ा दिए।

 

रिंपल ने कबूला कि उनकी अगली योजना पति के घर से भागकर लखबीर से शादी रचाकर बेहतर जीवन व्यतीत करने की थी। थाना प्रभारी ने बताया कि इंद्रजीत शर्मा की शिकायत पर उनकी बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। उधर, फिलहाल एसएचओ ने लखबीर के बारे में कोई पुष्टि नहीं की लेकिन बताया जा रहा है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

घर से दो बार बैग लेकर निकलती और ब्वायफ्रेंड को देती दिखी महिला :

शिकायतकर्ता इंद्रजीत शर्मा की बहू रिंपल दोपहर के वक्त घर से बैग लेकर बाहर निकलती है। दूसरी तरफ से एक लड़का आता है और बैग लेकर चला जाता है। रिंपल 5 मिनट बाद फिर से एक छोटा बैग घर से लेकर बाहर आती है और वही युवक दोबारा पैदल उसकी तरफ आता है और बैग लेकर चला जाता है। इसके बाद बहू घर आकर कामकाज करने लगती है ताकि उस पर किसी को चोरी का शक न हो सके। इंद्रजीत शर्मा के बेटे राकेश शर्मा की शादी रिंपल के साथ 4 महीने पहले ही हुई थी। कारोबारी और उसका परिवार बहू की ये हरकत देख हैरान हैं। पुलिस ने आरोपी रिंपल को हिरासत में ले लिया है। 
 

 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन