चंडीगढ़ / महिला की संदिग्ध हालात में मौत, मायकेवालों का आरोप-ससुरालवालों ने गला दबाकर मारा



Woman died under mysterious circumstances,  parents accused in-laws of killing her.
X
Woman died under mysterious circumstances,  parents accused in-laws of killing her.

  • खरड़ के माजरी गांव की घटना पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग
  • मृतक के बेटी होने के बाद ससुराल वाले अकसर परेशान करते थे और उससे मारपीट करते थे

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2019, 12:15 PM IST

खरड़. माजरी गांव में एक महिला की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। महिला की पहचान 24 साल की नरिंदर कौर के रूप में हुई है। हालांकि, गांववाले कह रहे हैं कि उसने फंदा लगाया था, लेकिन उसके गले पर निशान पड़े होने से मौत को लेकर संदेह पैदा हो गया है।

 

महिला के ससुरालवाले इस घटना के बाद से कहीं भाग गए हैं। दूसरी ओर मायकेवालों का आरोप है कि नरिंदर कौर की गला दबाकर हत्या की गई है। उनका आरोप है कि नरिंदर लड़के को जन्म नहीं दे पाई, इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया।


रविंदर कौर ने बताया कि उसकी भतीजी 24 साल की नरिंदर कौर की शादी 15 अप्रैल 2018 को संगरूर जिला के भवानीगढ़ क्षेत्र के पास गांव माजरी के सतगुरू सिंह से हुई थी। 25 अप्रैल 2019 में नरिंदर कौर ने एक लड़की को जन्म दिया।

 

बेटी के होने पर ससुरालवाले खुश नहीं थे। नरिंदर की सास,ससुर व पति बेटा न होने पर बात-बात पर उसे ताने देने लगे। इसको लेकर आए दिन घर में कलेश बढ़ता गया। गुरुवार रात ससुरालवालों ने नरिंदर को गला दबाकर मार दिया।


शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे गांव के सरपंच ने फोन पर सूचना दी कि उनकी बेटी की हार्टअटैक से मौत हो गई है। वह तुरंत परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नरिंदर को देखने के लिए गांव पहुंचे। वे हैरान रह गए कि नरिंदर की लाश घर के आंगन में पड़ी थी। जहां पर गांव के लोग विलाप करते हुए नजर आए लेकिन उसके ससुराल का कोई सदस्य मौके पर नहीं था। यहां तक की पति भी वहां नहीं था।


पुलिस ने कब्जे में ली लाश, मां-बाप के बयान दर्ज: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नरिंदर की लाश कब्जे में ली और माता-पिता के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इन लोगों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी नरिंदर ने बेटी को जन्म दिया था, जिस कारण ससुराल परिवार वाले अकसर उसे परेशान कर रहे थे और उससे मारपीट करते थे। पिछले 1 साल में जब भी उनकी बेटी मायके मिलने आती थी तो अक्सर पैसों की डिमांड करती थी और कहती थी कि ससुराल वाले उसे खर्च भी नहीं देते हैं। घरवालों ने आरोप लगाया कि दामाद ने घर के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर उनकी बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस मामले की गहन जांच करे।
 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना