पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Woman Senज Pornographic Pictures Of Sister in law To Husband, Threatens To Viral Them If Not Given Rs 20 Lakh.

महिला ने पति को भेजी ननद की अश्लील तस्वीरें, वायरल करने की धमकी दे मांगे 20 लाख रुपए

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक पिक्चर
  • पति की कम्प्लेंट पर पत्नी पर दर्ज किया आईटी एक्ट व अन्य धाराओं में केस
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. शहर में साइबर क्राइम की वारदातों में इजाफा हो रहा है। इस बार पुलिस के सामने एक नया मामला आया। एक महिला ने अपनी ननंद की फोटो मॉर्फ कर वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की डिमांड की।


महिला ने अपनी ननंद की मॉर्फ की कुछ फोटो पति के व्हाट्सएप नंबर पर भी भेज दी। साथ यह भी धमकी भी दी अगर वह उसे पैसे नहीं देंगे तो वह मॉर्फ की हुई फोटो इंटरनेट पर वायरल कर देगी।

मामले में पति की ओर से दी गई शिकायत पर साइबर सेल की ओर से की गई प्रारंभिक जांच के बाद मौलीजागरा थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाली आरोपी महिला के खिलाफ आईटी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार मौलीजागरा में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर उसकी बहन की फोटो मॉर्फ कर इंटरनेट पर डालने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी उत्तर प्रदेश के बरेली में हुई थी।


शादी के बाद कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चला। लेकिन बाद में उसकी और उसकी पत्नी में अनबन होने लगी। जिसके चलते उसकी पत्नी अलग हो अपने मायके रहने चली गई।


शिकायतकर्ता का आरोप है कि पत्नी ने उसकी बहन की कुछ फोटो मॉर्फ कर उसके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कर दी। साथ ही उसने मैसेज भेजते हुए कहा कि यदि उसे 20 लाख रुपए नहीं दिए तो वह उसकी बहन की मॉर्फ की हुई फोटो इंटरनेट पर डाल वायरल कर देगी। कुछ तस्वीरें उन्हें भी भेजी।

महिला की तलाश में बरेली गई पुलिस टीम: मामले में पीड़ित की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस के साइबर सेल सेल ने प्रारंभिक जांच के बाद रिपोर्ट मौलीजागरा थाना पुलिस को सौंप दी। साइबर सेल की जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले में मौलीजागरा थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाली शिकायतकर्ता की पत्नी के खिलाफ आईटी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।आरोपी महिला को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। महिला की तलाश में पुलिस टीम बरेली के लिए निकल गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement