चंडीगढ़ / पिटाई से महिला का ढाई महीने का गर्भ गिरा, पति और सास को किया अरेस्ट, जेठानी फरार



Woman suffered miscarriage due to husband,  mother-in-law and sister-in-law, all  arrested but sister-in-law absconding.
X
Woman suffered miscarriage due to husband,  mother-in-law and sister-in-law, all  arrested but sister-in-law absconding.

  • पति ने पेट पर लातों से प्रहार किया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई, अस्पताल पहुंचे तो भ्रूण आधा झड़ चुका था
  • अदालत की सहमति से बेजान भ्रूण को 21 अगस्त को ऑप्रेशन की मार्फत निकाल बाहर किया गया

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2019, 11:41 AM IST

लालड़ू. नजदीक के गांव जौला कलां निवासी एक विवाहिता से मारपीट हुई और इसकी वजह से उसका ढाई महीने का गर्भ गिर गया। इसके आरोप में पुलिस ने महिला के पति, सास व जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

पति व सास को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि जेठानी फिलहाल फरार है। कोर्ट के निर्देश पर डेराबस्सी सिविल अस्पताल में मृत बच्चे के भ्रूण को ऑपरेशन से निकाल बाहर किया गया।


हंडेसरा पुलिस थाने के तफ्तीश अधिकारी एएसआई गुरमुख सिंह ने बताया कि जौला कलां की रेश्मा ने पुलिस को दिए बयान में बताया उसका पति नशेड़ी है जो अक्सर उससे मारपीट करता है।

 

14 अगस्त को पति महबूब, सास अख्तरी, जेठानी निशा ने उसके साथ मारपीट की। पति ने पेट पर लातों से प्रहार किया, उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

वहां अल्ट्रासाउंड में पता चला कि उसके पेट में पल रहे ढाई महीने के बच्चे की मौत हो चुकी है। मारपीट से यह भ्रूण आधा झड़ चुका था। बेजान भ्रूण साफ करने के लिए ऑप्रेशन के लिए अदालत को अर्जी दी गई और पुलिस को बाकायदा शिकायत दी गई।

 

अदालत की सहमति से बेजान भ्रूण को 21 अगस्त को ऑप्रेशन की मार्फत निकाल बाहर किया गया। मेडिकल रिपोर्ट के आधार और रेश्मा के बयान पर पति महबूब, सास अख्तरी व जेठानी निशा के खिलाफ आईपीसी 315, 323 व 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। पति व सास को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने पर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है जबकि जेठानी फिलहाल फरार है।
 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना