पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

40 इंजेक्शंस के साथ पकड़े युवक को कोर्ट ने सुनाई 10 साल सजा, एक लाख का जुर्माना भी

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डिस्ट्रिक्ट कोर्ट्स कॉम्पलेक्स सेक्टर-43, चंडीगढ़
  • साहिल को सेक्टर-34 थाना पुलिस ने दो साल पहले टैरेस गार्डन के पास से अरेस्ट किया था
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. 40 इंजेक्शन के साथ पकड़े गए शख्स को जिला अदालत ने 10 साल की सजा सनुाई है। सजा पाने वाला मोहाली का साहिल कौशल है। साहिल को सेक्टर-34 थाना पुलिस ने दो साल पहले टैरेस गार्डन के पास से अरेस्ट किया था। साहिल पर कोर्ट ने एक लाख रुपए जुर्माना भी लगाया है।

पुलिस ने साहिल के खिलाफ 30 जून 2017 को केस दर्ज किया था। केस के मुताबिक पुलिस की टीम टैरेस गार्डन के पास पेट्रोलिंग कर रही थी। तभी पुलिस को सामने से एक युवक आता दिखाई दिया। उसके हाथ में एक लिफाफा था। लेकिन उसकी नजर जैसे ही पुलिस पर पड़ी, वह एकदम घबरा गया और उसे अपना रास्ता बदल लिया। वह पीछे मुड़कर तेज कदमों से चलने लगा।


पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। उसके हाथ में पकड़े लिफाफे को पुलिस ने चेक किया तो उसमें से 40 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए। वह इन इंजेक्शन के संबंध में पुलिस को कोई लाइसेंस या परमिट नहीं दिखा सका। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर उसके खिलाफ एनडीपीएसएक्ट की धारा 22 के तहत केस दर्ज कर लिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement