मोहाली / हेड कॉन्स्टेबल पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, फिर किया किडनैप



Youngsters tried to drive car on head constable, later on kidnapped him.
X
Youngsters tried to drive car on head constable, later on kidnapped him.

  • पुलिस मुलाजिम ने जैसे ही गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश की तो गाड़ी में बैठे लड़कों ने उतरकर जबरन गाड़ी में डाल लिया और गाड़ी भगा ली
  • नाके पर खड़े मुलाजिमों ने 20 मिनट बाद गांव दाऊं के पास हेड काॅन्स्टेबल को छुड़वाया

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2019, 02:45 PM IST

मोहाली. यहां फेज-3बी2 की मार्केट में गाड़ी में आए तीन युवकों ने हेड काॅन्स्टेबल दविंदर सिंह पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। बाद में युवक उन्हें किडनैप कर अपने साथ ले गए। करीब 20 मिनट बाद खरड़-चंडीगढ़ रोड पर गांव दाऊं के पास हाईवे पर जाकर हेड काॅन्स्टेबल को छुड़ाया गया। तीनों युवकों की पहचान गांव जंडपुर के हरप्रीत सिंह, गगनप्रीत सिंह और परमजीत सिंह के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ हेड काॅन्स्टेबल दविंदर सिंह की शिकायत पर मटौर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस ने सभी आरोपियों को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। एसएचओ जगदेव सिंह ने बताया कि इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान फिल्लौर से आए एक सब-इंस्पेक्टर को बलौंगी में लगे नाके के दौरान कुछ लड़कों ने पहले टक्कर मारी थी और फिर सब-इंस्पेक्टर को करीब आधा किलोमीटर तक घसीटा था। बाद में सब-इंस्पेक्टर को छुड़वाकर आरोपियों को पकड़ लिया गया था। जिसका बलौंगी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज है।

 

मटौर पुलिस स्टेशन के एसएचओ जगदेव सिंह ने कहा कि गांव दांऊ के पास गाड़ी को जब घेरा तो हेड काॅन्स्टेबल ने तुरंत साइड में छलांग लगाई तो वह पीछे की तरफ सिर के बल गिरे। आगे मार्केट से कुछ गाड़ियां निकली तो आरोपियाें की गाड़ी बीच में फंस गई। वह उठकर तुरंत आरोपियों को पकड़ने के लिए भागे।

 

उन्होंने जैसे ही गाड़ी की चाबी निकालने का प्रयास किया तो गाड़ी में बैठे 2 लड़के उतरे और उनको जबरन गाड़ी में डाल लिया और गाड़ी भगा ली। नाके पर खड़े अन्य मुलाजिमों ने गाड़ी का पीछा किया। पुलिस ने गाड़ी को गांव दाऊं के पास जाकर घेरा और हेड काॅन्स्टेबल को छुड़वाया। हेड काॅन्स्टेबल दविंदर को गांव दाऊं के पास जाकर छुड़वा लिया गया और किडनैपरों को पकड़ लिया गया था। यह तीनों ग्रेजुएट हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना