पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वॉट्सएप कॉल और मैसेज कर महिला को करता था परेशान, पुलिस ने दर्ज किया केस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • साइबर सेल की रिपोर्ट के आधार पर की कार्रवाई, आरोपी की तलाश शुरू

चंडीगढ़. महिला को वॉट्सएप कॉल कर परेशान करने वाले अज्ञात के खिलाफ मनीमाजरा थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा-354(डी), 509 के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी पहले महिला का पीछा करता था। जब महिला ने उसकी तरफ ध्यान नही दिया तो उसने महिला का नंबर ले लिया। जिसके बाद वह उसे वॉट्सएप कॉल व मैसेज करने लगा।
 
थाना पुलिस ने साइबर सेल की केस को लेकर की गई जांच रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति अकसर उसका पीछा करता था। जिससे वह बेहद परेशान हो चुकी थी लेकिन हद तो तब हो गई जब उस व्यक्ति ने उस महिला के मोबाइल नंबर पर अज्ञात मोबाइल नंबर से वॉट्सएप कॉल कर और मैसेज भेज कर उसे परेशान करना शुरू कर दिया।
 
वहीं, उस व्यक्ति के बार-बार कॉल और मैसेज करने से परेशान होकर पीड़िता ने इस बात की शिकायत पुलिस को दी थी। इस केस की जांच का जिम्मा साइबर सेल को सौंपा गया था। साइबर सेल की जांच रिपोर्ट के आधार पर ही अब मनीमाजरा थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
 
पुलिस उस मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल, लोकेशन व अन्य जांच करते हुए उसकी तलाश में जुट गई है। जिससे की उसकी पहचान कर उस तक पहुच कर पुलिस उसकी गिरफ्तारी कर सके।
 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें