एक्शन / 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ बर्बरता करने वाले 21 गिरफ्तार



वीडियो के लिया स्क्रीनशाॅर्ट वीडियो के लिया स्क्रीनशाॅर्ट
X
वीडियो के लिया स्क्रीनशाॅर्टवीडियो के लिया स्क्रीनशाॅर्ट

  • महिला के साथ क्रूरता के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सीएम ने तुरंत दिए थे कार्रवाई के निर्देश

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 06:14 PM IST

मंडी. उपमंडल सरकाघाट की गाहर पंचायत के छोटा समाहल गांव में 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ हुई क्रूरता के मामले में पुलिस ने 21 लोगों को गिरफ्तार किया है।  इस मामले की जांच एसपी मंडी ने डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह को सौंपी है।

 

बता दें कि महिला के साथ क्रूरता के दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। महिला के बाल काटकर, मुंह पर कालिख पोतकर, गले में जूतों का हार पहनाकर उसे नंगे पैर गांव में घसीटा गया था। इन वीडियो पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कड़ा संज्ञान लिया और एसपी मंडी को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए थे। बुजुर्ग महिला के दामाद ने पुलिस थाना सरकाघाट में  शिकायत कर बुजुर्ग महिला के साथ बर्बरता करने वाले लोगों के नाम लिखवाए थे।

 

मिली जानकारी के मुताबिक सरकाघाट थाना में देवता का रथ लेकर 300 से अधिक लोग पहुंच रहे हैं। हंगामे के आसार को देखते हुए मंडी से पुलिस के बड़े अधिकारी सरकाघाट पहुंचे।

 

दूसरी ओर वृद्धा से क्रूरता के मामले में बेटी तृप्ता हमीरपुर में मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोई। कई  सनसनीखेज खुलासे करने के बाद उसने कहा कि वह उस गांव में कभी नहीं जाएंगे। उन्हें आरोपियों और उनके रिश्तेदारों की तरफ से कत्ल करने की धमकियां मिल रही हैं। इसलिए उन्होंने एक बार फिर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से एक बार फिर इस मामले में मदद मांगी है। 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना