हिमाचल / भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर शनिवार को भोज का आयोजन, 200 रसोइया तैयार करेेंगे विशेष धाम

गृह प्रवेश के दौरान पुत्र वधु प्राची और बेटे गिरीश के साथ नड्‌डा की पत्नी मल्लिका नड्‌डा और अन्य रिश्तेदार गृह प्रवेश के दौरान पुत्र वधु प्राची और बेटे गिरीश के साथ नड्‌डा की पत्नी मल्लिका नड्‌डा और अन्य रिश्तेदार
पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह से मुलाकात करते जेपी नड्‌डा पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह से मुलाकात करते जेपी नड्‌डा
X
गृह प्रवेश के दौरान पुत्र वधु प्राची और बेटे गिरीश के साथ नड्‌डा की पत्नी मल्लिका नड्‌डा और अन्य रिश्तेदारगृह प्रवेश के दौरान पुत्र वधु प्राची और बेटे गिरीश के साथ नड्‌डा की पत्नी मल्लिका नड्‌डा और अन्य रिश्तेदार
पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह से मुलाकात करते जेपी नड्‌डापूर्व सीएम वीरभद्र सिंह से मुलाकात करते जेपी नड्‌डा

  • विजयपुर स्थित उनके पैतृक घर में पूरे रीति-रिवाज से उनकी पुत्र वधु प्राची और बेटे गिरीश का गृह प्रवेश हुआ
  • झंडूता इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ जेपी नड्डा का स्वागत किया
  • पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और उनके परिवार को भी भोज के लिए न्यौता देने उनके घर पहुंचे नड्‌डा

दैनिक भास्कर

Feb 28, 2020, 04:40 PM IST

बिलासपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के घर शुक्रवार सुबह पूरे रीति-रिवाज से उनकी पुत्र वधु प्राची और बेटे गिरीश का गृह प्रवेश हुआ। विजयपुर स्थित उनके पैतृक घर में नव विवाहित जोड़े ने घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर मंडी के पूर्व सांसद महेश्वर सिंह अपने समूह के साथ कुल्लू की पारंपरिक नाटी लेकर पहुंचे। जेपी नड्डा के समधि दोपहर बाद मिलनी कार्यक्रम के लिए राजस्थान से पहुंच रहे हैं।

200 रसोइयां बनाएंगे धाम

शनिवार को नड्डा के पैतृक गांव विजयपुर में विशेष धाम का आयोजन किया गया है। इसमें  रिश्तेदारों के अलावा प्रदेश के तमाम बड़े नेता, अधिकारी और स्थानीय जनता शामिल होंगी। इसके लिए लगभग 200 रसोइयों की व्यवस्था की गई है।

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को दिया भोज का न्यौता

नड्डा आज सुबह हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के घर उनसे मिलने पहुंचे। उनके साथ शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भी थे। मुलाकात के दौरान वीरभद्र सिंह की पत्नी पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह और बेटे शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से विधायक विक्रमादित्य सिंह भी मौजूद रहे। नड्‌डा ने सभी को भोज के लिए निमंत्रण दिया। साथ ही वीरभद्र सिंह ने उनके स्वास्थय के बारे में जाना और प्रदेश की राजनीति पर बात की। 

नड्‌डा का जोरदार स्वागत

झंडूता इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ जेपी नड्डा का स्वागत किया। इस दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, सीएम जयराम ठाकुर व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल भी नड्‌डा के साथ मौजूद रहे। नड्डा ने झंडूत्ता पहुंचते ही 105 फीट ऊंचे तिरंगे का भी लोकार्पण किया। इसके बाद वह झंडूत्ता के आनंद घाट में जनसभा को संबोधित किया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना