हिमाचल / ज्वालामुखी में साढ़े 4 साल वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, मामला दर्ज

सिंबोलिक इमेज सिंबोलिक इमेज
X
सिंबोलिक इमेजसिंबोलिक इमेज

  • पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत दर्ज किया मामला
  • परिवार का ही सदस्य है आरोपी, पुलिस कर रही मामले की जांच

दैनिक भास्कर

Mar 22, 2020, 06:29 PM IST

ज्वालामुखी. ज्वालामुखी के एक क्षेत्र में साढ़े 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। परिजनों को जैसे ही इस बात की भनक लगी, तो उन्होंने ज्वालामुखी थाना पहुंच कर इसकी शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है, जिसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

जानकारी के अनुसार यह मामला ज्वालामुखी के एक क्षेत्र में सामने आया है। थाने में दर्ज शिकायत में बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि उनके घर के साथ ही एक लड़का रहता है, जिसने घर में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची की मां का कहना है कि जिस समय यह वारदात हुई उस दौरान वह घर से बाहर किसी काम में व्यस्त थी, इसी बीच उक्त युवक ने बच्ची से दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है, वह रिश्तेदारों में ही है।

युवक भी नाबालिग है और उसकी उम्र 17 वर्ष के बीच है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। ज्वालामुखी के डीएसपी तिलक राज शांडिल ने मामले की पुष्टि की है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना