हिमाचल / मास्क लगाकर लड़की के साथ की छेड़छाड़, मोबाइल टॉवर के सहारे मिला नंबर, गिरफ्तार

Accused in molesting girl arrested with mobile tower support.
X
Accused in molesting girl arrested with mobile tower support.

  • वारदात के कुछ समय बाद कोटखाई चला गया था अारोपी
  • 23 जून हो हुई थी वारदात, डेढ़ महीने बाद आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा

दैनिक भास्कर

Aug 03, 2019, 01:01 PM IST

शिमला. शिमला के मशोबरा में एक नेपाली ने मास्क लगाकर एक लड़की से छेड़खानी की। मास्क लगा होने के कारण लड़की आरोपी को नहीं पहचान पाई। पुलिस ने मोबाइल टॉवर की लोकेशन के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसको धर दबोचा है। इस तरह करीब डेढ़ माह बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही है।

 

मशोबरा में शराब नशे में धुत और मास्क लगाकर लड़की से छेड़खारनी करने वाले गोपाल शाही को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मूल रूप से नेपाल का है और काफी समय से मशोबरा में एक बाहरी व्यक्ति के पास चौकीदारी का काम करता था। लेकिन वारदात के कुछ समय बाद वह कोटखाई चला गया था ताकि उसकी पहचान न हो।

 

छेड़खानी की यह वारदात 23 जून की है। पुलिस के अनुसार लड़की शाम के समय इवनिंग वॉक के लिए उस ओर गई थी जहां पर नेपाली चौकीदारी करता था। इवनिंग वॉक के दौरान लड़की एक जगह पर मेडिटेशन करने लगी। इस बीच गोपाल शाही वहां आ पहुंचा और उससे छेड़छाड़ करने लगा। बताया जा रहा कि आरोपी ने अपना मुंह मास्क से ढका था और वह शराब के नशे में धुत था।

 

डरी सहमी लड़की वहां से जैसे तैसे बच निकली, लेकिन आरोपी फिर से उसका पीछा करने लगा। इस दौरान भागते वक्त लड़की गिर भी गई और उसको चोटें भी लगीं। इसके बाद लड़की अपने घर पहुंची और और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को ढूंढने लगी। पुलिस के लिए आरोपी को पकड़ना इसलिए भी मुश्किल था क्योंकि उसने वारदात के समय मास्क लगा रखा था।

 

ऐसे में लड़की भी उसको पहचान नहीं पाई थी। इस वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस ने मोबाइल टॉवर के डंप डाटा को खंगाला। इसमें संदिग्ध नंबर की खोजबीन कर पुलिस ने आरोपी की पहचान की। इसके बाद पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस को इसके कोटखाई में जाने की सूचना मिली।पुलिस की एक टीम ने इसे कोटखाई के गुम्मा से धर दबोचा। यहां वह एक बागवान के पास काम करने लगा था।  सामने आया है कि आरोपी शातिर किस्म का है।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना