पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शादी के कार्ड बांटने निकले युवक की मंगेतर के भाई ने की बेरहमी से हत्या, 24 घंटे के भीतर आया पुलिस गिरफ्त में

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक फोटो
  • शक के आधार पर गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ के दौरान कुबूला अपना गुनाह
  • आरोपी मृत रफीक का दूर का रिश्तेदार और उसकी मंगेतर का मौसेरा भाई है
Advertisement
Advertisement

हमीरपुर.जिला के कांगू के पास बीते कल एक युवक रफीक मोहम्मद की हत्या के मामले में 24 घंटे के अंदर ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। आरोपी की पहचान आमिर खान के रूप में हुई है।


आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। एसपी अर्जित सेन ने बताया कि आरोपी का गला घोंट कर उसके चेहरों को पत्थरों से कुचला गया था। फिलहाल हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।


मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। आरोपी रफीक का दूर का रिश्तेदार और उसकी मंगेतर का मौसेरा भाई है। दरअसल अप्रैल में रफीक की शादी थी।


वह अपनी शादी के कार्ड बांटने निकला था। इसी बीच उसने अपनी मंगेतर को एक छिंज मेले में मिलने के लिए बुलाया। उससे मिलने के बाद जब वह गांव बलेटा के पास पहुंचा तो आमिर ने अपने दोस्तों के साथ उसकी बेरहमी से तब तक पिटाई की जब तक कि वह मर नहीं गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement