हिमाचल / आईएएस अधिकारी के नाम से ठगी करने वाला आरोपित पश्‍चिम बंगाल से गिरफ्तार, सिम कार्ड बेचता है शातिर

आरोपित राम कृष्‍ण मैती आरोपित राम कृष्‍ण मैती
X
आरोपित राम कृष्‍ण मैतीआरोपित राम कृष्‍ण मैती

  • आरोपित वरिष्‍ठ आईएएस अधिकारी के रुतबे का गलत फायदा उठाने की फ‍िराक में था, अब लाया जा रहा हिमाचल प्रदेश
  • बिजली बोर्ड के कई ठेकेदारों, अधिशाषी व सहायक अभियंता समेत अधीक्षण अभियंता तक को फोन कॉल कर की थी पैसों की मांग

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 05:20 PM IST

धर्मशाला. प्रदेश के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी प्रबोध सक्सेना के नाम पर लाखों रुपए की मांग करने वाले शातिर को पुलिस ने पश्‍चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है। अब उसे हिमाचल प्रदेश लाया जा रहा है। शातिर ने बिजली बोर्ड के चेयरमैन प्रबोध सक्‍सेना के नाम पर ठेकेदारों और इंजीनियराें से पैसों की उगाही की कोशिश की थी।

लेकिन अधिकारियों की चालाकी से इसका पर्दाफाश हो गया और सब इस ठगी का शिकार होने से बच गए। आरोपित ने पश्‍चिम बंगाल में बैठकर इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है आरोपित सिम कार्ड बेचने का काम करता है। पुलिस फोन कॉल लोकेशन ट्रेस कर आरोपित तक पहुंचने में कामयाब हुई। आरोपित की पहचान राम कृष्‍ण मैती निवासी मैद‍िल, डाकघर दिवर पौंडा, जिला पश्‍चिम मैदिनीपुर पश्‍चिम बंगाल के रूप में हुई है।


आरोपित वरिष्‍ठ आईएएस अधिकारी के रुतबे का गलत फायदा उठाने की फ‍िराक में था। शातिर ने बिजली बोर्ड के कई ठेकेदारों और अधिशाषी व सहायक अभियंता समेत अधीक्षण अभियंता तक को फोन कॉल कर पैसों की मांग की थी। शातिर ने फोन कॉल कर बिजली बोर्ड अध्‍यक्ष के आदेश का हवाला दिया और पैसा जमा करवाने की बात कही थी। बीते माह ठगी के प्रयास का यह मामला सामने आया था। अधिकारियों की चालाकी व सूझबूझ से बड़ी ठगी टल गई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना