बयान / हिमाचल पहुंचे जेपी नड्डा, कहा - भाजपा में वंशवाद नहीं विचारवाद, कार्यकर्ता ही बनता है अध्यक्ष

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते जेपी नड्‌डा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते जेपी नड्‌डा
कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ताओं की भीड़। कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ताओं की भीड़।
X
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते जेपी नड्‌डाकार्यकर्ताओं को संबोधित करते जेपी नड्‌डा
कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ताओं की भीड़।कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ताओं की भीड़।

  • नड्‌डा ने कहा - हमारी पार्टी में सामान्य परिवार से संबंध रखने वाला पीएम बन जाता है
  • कहा- सभी राजनीतिक दलों ने की थी सीएए लागू करने की बात, अब राजनीति चमकाने के लिए कर रहे विरोध

दैनिक भास्कर

Feb 27, 2020, 05:58 PM IST

सोलन. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के सोलन पहुंचे। जहां उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। नड्‌डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा आकेली ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ता ही अध्यक्ष बनता है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में सामान्य परिवार से संबंध रखने वाला पीएम बन जाता है। यहां वंशवाद नहीं , विचारवाद है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि उनकी पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन होगा अभी से सबको मालूम है। यही हाल दूसरी पार्टियों का भी है। 

कार्यकर्ताओं से कहा -आप ही अपने बूथ के बड़े नेता हैं

उन्होंने कहा कि मेरे घर आने पर आप लोगों ने जिस तरह मेरा स्वागत किया है, उसे हमेशा याद रखूंगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि पार्टी को शिखर तक पहुंचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। नड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप ही अपने बूथ के बड़े नेता हैं। अपने बूथ के जयराम ठाकुर और राजीव बिंदल हैं। इसलिए आप ही अपनी सरकार की योजनाओं का प्रचार करें।

सीएए पर राजनीति कर रहा विपक्ष

सीएए को लेकर नड्‌डा ने कहा कि दूसरे राजनीतिक दल जनता को डरा रहे हैं। सभी राजनीतिक दलों ने सीएए लागू करने की बात कही थी ,लेकिन अब अपनी राजनीति चमकाने के लिए इसका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएए लाकर अपनी मजबूत राजनैतिक इच्छा शक्ति का परिचय दिया है। 

मुख्यमंत्री की तारीफ

नड्डा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तारीफ की। कहा वह डबल इंजन की सरकार से ज्यादा गति से काम कर रहे हैं और इसलिए ही प्रदेश में डबल इंजन की सरकार से ज्‍यादा गति से विकास होते हैं। उन्होंने जयराम ठाकुर के जनमंच कार्यक्रम की भी तारीफ की।


 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना