पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

27 साल बाद पांवटा साहिब में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, दो दिन में होंगे 4 सत्र; प्रदेश भर से जुटे दिग्गज

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम जयराम ठाकुर पहुंचे पांवटा साहिब मीटिंग में
  • अनुछेच्द 370 व 35 ए हटाने, तीन तलाक, राम मंदिर निर्माण भाजपा की नीति
  • सोमवार को दो सत्र में उतराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचेगे

पांवटा साहिब(श्यामलाल पुंडीर). भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक रविवार को सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में शुरू हो गई है। इस दो दिवसीय बैठक में 4 सत्र होंगे। पहले सत्र में रविवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपनी बात रखी। इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चर्चा की। इस बैठक में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी पहुंचेंगे। सत्रों के दौरान प्रदेश के संगठन मंत्री पवन राणा भी अपनी बात रखेंगे। 

हर बूथ पर लोगों को जानकारी दी जाएगी
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि भाजपा हर बूथ पर जाकर केंद्र व प्रदेश भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे। केंद्र की सरकार की ओर से पिछले 8 महीनों में धारा-370 व 35-ए को खत्म किया गया है। इसके अलावा तीन तलाक की कुरीति को समाप्त किया गया है। राम मंदिर निर्माण के लिए भाजपा ने ट्रस्ट का गठन किया।

काम के बल पर जीते चुनाव
प्रदेश की भाजपा सरकार ने दो साल में धर्मशाला का उपचुनाव जीता है। इसमें कांग्रेस की जमानत जब्त हुई है। इसके अलावा पच्छाद का चुनाव भी जीता है। इसके अलावा लोकसभा की चारों सीटो पर भाजपा ने कब्जा किया है। उन्होंने यह भी कहा कि सिरमौर जिले से मंत्रिमंडल में स्थान देने को मांग भी की गई है।

मीटिंग में पहुंचे कार्यकर्ताओं को दिए सेनिटाइजर
इस बैठक में 230 कार्यकर्ता पहुंचे हैं। सभी को सैनिटाइजर दिया गया है। इसके अलावा नमस्ते करके अ‌भिवादन किया गया है। बैठक में मंत्री एक दूसरे से हाथ मिलाते देखे गए। इस कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश भाजपा के प्रभारी मंगल पांडे, संगठन मंत्री पवन राणा, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डां राजीव बिंदल, विधायक सुखराम चैधरी, जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता आदि कई मंत्री व विधायक मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें