पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनाली पहुंचे आल्या भट्ट और रणबीर कपूर
  • आलिया भट्ट और रणबीर का पांच सितारा होटल स्‍पेन रिजार्ट में पहुंचने पर हिमाचली टाेपी पहनाकर स्‍वागत किया गया
  • 27 नवंबर को सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के पहुंचने का कार्यक्रम, आयान मुखर्जी कर रहे फिल्म का निर्देशन

मनाली. आज बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मोनी रॉय फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच गए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर का पांच सितारा होटल स्‍पेन रिजार्ट में पहुंचने पर हिमाचली टाेपी पहनाकर स्‍वागत किया गया।

ये भी पढ़े
पर्वतारोहण संस्थान से प्रशिक्षित पैराग्लाइडर्स को मिलेगी मान्यता
जैसे ही दोनों कुल्‍लू एयरपोर्ट पर पहुंचे, इनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।  इस दौरान रणबीर सिंह, आलिया भट्ट और मौनी रॉय ने लोगों ऑटोग्राफ दिए और लोगों ने इनके साथ सेल्फी ली।


वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का 27 नवंबर को यहां पहुंचने का कार्यक्रम है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के यूनिट, उनके रहन सहन व स्वास्थ्य को लेकर विशेष तैयारियां की हैं। सभी इसी होटल में ठहरेंगे। फिल्मी कलाकरों के स्वागत के लिए होटल प्रबंधन ने खास इंतजाम किया है।


धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए भी मनाली के कुछ स्थलों काे चुना गया है। दो सप्ताह तक रोहतांग की वादियों सहित सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर व रायसन जैसे स्थानों में शूटिंग की जाएगी। आयान मुखर्जी इसका निर्देशन कर रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें