पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुल्लू में ‘बम धमाके’ के साथ उड़ा आर्मी ट्रक और पास बहती पार्वती नदी में समा गया

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पतलीकूहल के पास फिल्म के दृश्यों को फिल्माया गया - Dainik Bhaskar
पतलीकूहल के पास फिल्म के दृश्यों को फिल्माया गया
  • साउथ के कलाकार सुदीप पहुंचे शूटिंग के लिए
  • आर्मी से संबंधित फिल्म के हिस्सों को फिल्माया गया

कुल्लू. साउथ की एक फिल्म की शूटिंग इन दिनों कुल्लू और मनाली के इलाके में चल रही है। फिल्म में हिस्सा लेने के लिए पहले सुपर स्टार अमिताभ बच्चन समेत कई अदाकारों ने यहां पहुंच कर शूटिंग में हिस्सा लिया था। एक सीन के दौरान आर्मी ट्रक में जोरदार धमाका हुआ और देखते ही देखते आग की लपटों से घिरा हुआ यह ट्रक पास बहती पार्वती नदी में समा गया। जैसे ही यह फिल्मी शॉट पूरा हुआ तो तालियां बजने लगी।


जब शूटिंग चल रही थी तब उस समय पास की सड़क से गुजरने वाले सैलानियों ने जब बम धमाके की आवाज सुनी तो वह किसी अनहोनी की घटना समझ सहम गए और अपनी गाड़ियां रोक ली। बाद में जब उन्हें पता चला कि फिल्म की शूटिंग चल रही है तो वे अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए। फिल्म शूटिंग इन कुल्लू व आसपास के इलाकों में चल रही है। कई दृश्यों को मंगलवार काे पतलीकूहल इलाके में फिल्माया गया।


साउथ इंडिया के सुपर स्टार कलाकार सुदीप इस फिल्म की शूटिंग को लेकर मनाली पहुंच चुके है। ज्ञात हो कि इस फिल्म की शूटिंग को लेकर पहले कई स्टार कलाकार आ चुके है। सुदीप इस फिल्म को लेकर करीब एक सप्ताह तक मनाली में रूकेंगे। फिल्म की शूटिंग को लेकर पहले अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट सहित कई बॉलीवुड कलाकार मनाली पहुंच कर कई दृश्यों की शूटिंग कर चुके हैं।