परेशानी / दलाईलामा से शिक्षा लेने आए लखनऊ के कंप्यूटर साइंस स्टूडेंटस ने नसें काट कर आत्महत्या का प्रयास किया



डेमो फोटो डेमो फोटो
X
डेमो फोटोडेमो फोटो

  • युवक को गंभीर हालत में डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया है
  • उसके पास से दलाईलामा की किताबें और कुछ दवाएं भी मिली हैं

Dainik Bhaskar

May 12, 2019, 05:32 PM IST

धर्मशाला. मैक्लोडगंज में तिब्बतियों के सर्वोच्च आध्यात्मिक गुरु दलाईलामा की शिक्षाओं में भाग लेने आए लखनऊ के एक युवक ने शीशे से शरीर की नसें काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। स्थानीय लोगों ने युवक को गंभीर हालत में डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया है।

 

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। लखनऊ निवासी अक्षय कुमार(26 वर्षीय ) आठ मई को मैक्लोडगंज में दलाईलामा की शिक्षाओं में भाग लेने आया था। अक्षय कुमार ने 10 मई तक शिक्षाओं में भाग लिया। इसके बाद उसने गगल के समीप सहौड़ा शिव मंदिर के समीप जंगल में टेंट लगाया था।

 

शनिवार को उसने मंदिर की खिड़कियों के शीशे तोड़कर छाती में घुसाकर शरीर की नसें काटने का प्रयास किया। इसका जैसे ही ग्रामीणों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम के जाँच अधिकारी रविंद्र ने बताया कि युवक के पास भारत, भूटान व नेपाल की करंसी बरामद हुई है। अक्षय लखनऊ में कंप्यूटर साइंस का छात्र है। इसके अलावा उसके पास से दलाईलामा की किताबें और कुछ दवाएं भी मिली हैं। युवक मानसिक रूप से परेशान है और पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि युवक ने यह कदम क्यों उठाया।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना