पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा पार्षदों में बढ़ी गुटबाजी, रूठे भी नहीं आए साथ, संजीव ठाकुर का इस्तीफा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाराज पार्षद संजीव ठाकुर ने संगठन मंत्री के पद से दिया इस्तीफा
  • पहले दिन दफ्तर आते ही डिप्टी मेयर बोले,मेरा कमरा छोटा है
  • नाराज पार्षद ने कहा शिमला मंडल में कार्यकर्ता की कोई कद्र नहीं

शिमला. नगर निगम में वीरवार काे नए मेयर-डिप्टी मेयर ने पदभार संभाल लिया। दोपहर  मेयर-डिप्टी मेयर पार्षदाें के साथ टाउनहॉल पहुंचे। कमरे में चेयर पर बैठने से पहले डिप्टी मेयर शैलेंद्र चाैहान ने हवन करवाया और उसके बाद सीट पर बैठे।


इस दाैरान भाजपा के कुछ चुनिंदा पार्षद ही मेयर-डिप्टी मेयर के साथ दिखे। इसमें पार्षद पूरणमल, आशा,किमी सूद, आरती चाैहान, रेणू, अर्चना धवन मीरा शर्मा माैजूद रहे। इस दाैरान डिप्टी मेयर ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।


सीट संभालने के बाद डिप्टी मेयर तुरंत बाेले की यह कमरा जाे पुराने डिप्टी मेयर काे मिला था छाेटा है, इसे बदलूंगा और साथ वाले कमरे में शिफ्ट हाेना है। इसके बाद डिप्टी मेयर बाेले की सुबह 9 बजे से ऑफिस में बैठूंगा और रोजाना 12 घंटे सेवाएं दूंगा। जनता ने चुनकर भेजा है, जनता की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहूंगा।


चुनाव के दिन से ही रूठे भाजपा के कई पार्षद मेयर-डिप्टी मेयर और उनके साथ चलने वाले पार्षदाें से दूरी बनाए हुए हैं। वीरवार को कई पार्षद गायब रहे। चुनाव के समय से ही इन पार्षदों की नाराजगी चल रही है। इस कारण भाजपा पार्षदों में दूरियां बढ़ गई है।
 

नाराज पार्षद संजीव ठाकुर ने संगठन मंत्री के पद से दिया इस्तीफा
शिमला नगर निगम में अभी एक दिन ही मेयर और डिप्टी मेयर को बने हुए हुआ है। भाजपा के अंदर गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है। मेयर-डिप्टी मेयर के पद संभालते ही पार्षद और मेयर पद के दावेदार संजीव ठाकुर ने भाजपा के शिमला संगठन मंत्री से इस्तीफा दे दिया है।


गौरतलब है के दो दिन पहले संजीव ठाकुर को मेयर बनाने की चर्चा चली थी। मेयर न बनाए जाने से नाराज संजीव ठाकुर ने पार्टी पद से इस्तीफा दिया है। संजीव ठाकुर ने कहा कि कहा कि शिमला मंडल में कार्यकर्ताओं की कोई कद्र नही हो रही है। एक ही व्यक्ति के नीचे शिमला मंडल के सभी कार्यकर्ता काम नही करना चाहते है।


उन्होंने कहा कि 20 सालों से पार्षद का चुनाव जीतने पर भी उन्हें मेयर नही बनाया गया है। नवनियुक्त मेयर से नाखुश संजीव ठाकुर ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से पार्टी में किसी अन्य जगह पर जिम्मेदारी सौंपने की मांग है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें