हिमाचल / भाजयुमो शिमला मंडल ने करवाया युवा सम्मेलन, मुख्य अतिथि तौर पर पहुंचे सीएम



BJP launches Youth Convention
X
BJP launches Youth Convention

  • मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल
  • सीएम ने कहा युवा शक्ति में वोट डालने का काफी जोश

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2019, 02:29 PM IST

शिमला. भाजयुमो शिमला मंडल की ओर से आज आयोजित युवा सम्मेलन खलीनी में सम्पन हुआ। सम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्यातिथि उपस्थित रहे उनके साथ प्रदेश महामंत्री एव लोक सभा चुनाव प्रबंधन के अध्यक्ष चंद्रमोहन ठाकुर, प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज सहित कई नेता मौजूद थे। 

 

सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा लोक सभा का चुनाव देश का सबसे बड़ा त्योहार है, प्रत्याशियों की घोषणा के बाद सबसे प्रथम कार्यक्रम शिमला में हो रहा है और सबसे अच्छी बात यह कि कार्यक्रम युवा शक्ति का है जिसका जोश इन चुनावों अहम होगा।

 

उन्होंने कहा भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और यह केवल मात्र मोर्चो और प्रकोष्ठों की अटूट मेहनत का स्वरूप हैं, आज देश के 60% प्रदेशो में भाजपा की सरकार है यह कार्यकर्तओं की दिन रात, अथक मेहनत का फल हैं ।

 

उन्होंने कहा देश की सुरक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी के भ्रष्ट नेताओं से देश को बचाने के लिए हमारे प्रधानमंत्री ने चौकीदार की भूमिका निभाई और देश की समस्त जनता को उनकी भूमिका इतनी पसंद आई कि आज सब बढ़ चढ़ कर अपने आप को चौकीदार कहने में गर्व महसूस कर रहे है।

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना