हिमाचल / लड़के ने रात काे फाेन पर की लूज टाॅक, सुबह लड़की ने टैगोर हाॅस्टल के बाहर पहुंचकर पीटा

सिंबोलिक इमेज सिंबोलिक इमेज
X
सिंबोलिक इमेजसिंबोलिक इमेज

  • एचपीयू के गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्रा ने किया फैसला अाॅन द स्पाॅट
  • बोली-मुझे पुलिस में नहीं करनी शिकायत, डंडा लेकर पहुंच गई थी हॉस्टल

दैनिक भास्कर

Mar 18, 2020, 01:59 PM IST

शिमला. हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी के टैगाेर हाॅस्टल में रहने वाले एक लड़के ने सपने में भी नहीं साेचा हाेगा कि जिस लड़की से वह लूज टाॅक कर रहा है, वह सुबह अाकर उसे सबके सामने पीटेगी। एेसी एक मामला मंगलवार काे सामने अाया।

एचपीयू के टैगाेर हाॅस्टल के सामने उस समय छात्राें की भीड़ जमा हाे गई, जब एक लड़की हाथ में डंडा लेकर पहुंची अाैर एक लड़के की बुरी तरह से पिटाई कर दी। एचपीयू के ब्याॅवज हाॅस्टल में ये पहला मामला हुअा है, जब किसी लड़की ने हाॅस्टल पहुंचकर पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक हाॅस्टल में रहने वाले एक लड़के ने एचपीयू में ही पढ़ाई करने वाली एक लड़की से बीती साेमवार रात काे फाेन पर लूज टाॅक की। इसका गुस्सा लड़की काे इतना अाया की वह अकेले ही ब्याॅवज हाॅस्टल पहुंच गई।

जैसे ही टैगाेर हाॅस्टल कैंपस में वह लड़का दिखा ताे उसकी डंडाें से ही पिटाई कर दी। मामला देखकर सब सहम गए। काफी देर तक हाॅस्टल कैंपस के बाहर हंगामा हाेता रहा। हालांकि, देर शाम काे प्रशासन के अादेश के बाद सभी ने हाॅस्टल खाली कर दिए, लेकिन ये मामला सुर्खियाें में अाने पर स्टूडेंट्स के बीच चर्चा का विषय बना रहा।

लड़की की बहादुरी की हर कोई कर रहा तारीफ

माैके पर माैजूद कुछ छात्राें ने बताया कि लड़की काे उसकी सहेलियाें ने जब लड़के की शिकायत पुलिस में करने काे कहा ताे, वह बाेली मुझे काेई शिकायत नहीं करनी है। फैसला अाॅन द स्पाॅट कर दिया है। लड़की की इस बहादुरी की हर काेई तारीफ कर रहा है। एचपीयू में इस तरह का मामला सामने अाने से छात्राें के बीच ये चर्चा का विषय बना हुअा है। ब्याॅवज हाॅस्टल में इसके बाद छात्र अापस में इस बारे में बात करते रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना