उपचुनाव-2019 / धर्मकोट में उपचुनाव का बहिष्कार: लोग बोले रोड नहीं तो वोट नहीं

उपचुनाव का बहिष्कार कर सड़क पर उतरे स्थानीय लोग उपचुनाव का बहिष्कार कर सड़क पर उतरे स्थानीय लोग
X
उपचुनाव का बहिष्कार कर सड़क पर उतरे स्थानीय लोगउपचुनाव का बहिष्कार कर सड़क पर उतरे स्थानीय लोग

  • पिछले कई वर्षों से यहां सड़क नहीं, हर नेता वायदा तो करता है पर उसे पूरा नहीं करता
  • लोगों के मुताबिक उन्हें बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए पार्षद, विधायक और सांसद गंभीर ही नहीं हैं

दैनिक भास्कर

Oct 11, 2019, 12:26 PM IST

धर्मशाला. नगर निगम के वार्ड दो के अंतर्गत आने वाले धर्मकोट क्षेत्र के साथ लगते क्षेत्रों हेनी व अन्य के लोगों का निर्णय है कि वे उपचुनाव का बहिष्कार करेंगे। इन क्षेत्रों में आज दिन तक सड़क मार्ग नहीं है। लोगों की मांग है कि जब सड़क नहीं तो वोट नहीं।

 

लोगों का कहना है कि पिछले कई वर्षों से यहां सड़क न होने से लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ती है। हर नेता वायदे करता है पर अपने वायदों को पूरा नहीं करता। इसलिए आज तक सड़क का निर्माण नहीं हो सका है। यही वजह है कि लोगों ने धर्मशाला उपचुनाव में वोट न डालने का निर्णय लिया है।

 

हेनी और आसपास के गांव में रहने वाले लोगों को सार्वजनिक बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए पार्षद, विधायक और सांसद गंभीर ही नहीं हैं। यहां तक कि यहां के लोगों ने लंबे समय से नगर निगम को भारी करों का भुगतान किया है। विशाल नेहरिया ने आश्वासन दिया है कि 3 माह के अंदर इस रोड का निर्माण कर दिया जाएगा।

 

बता दें कि यह क्षेत्र नगर निगम के अंतर्गत आता है और नगर निगम में इसके लिए अतिरिक्त धनराशि उपलब्ध करवाई गई थी किंतु नगर निगम की नाकामियों के कारण ठेकेदार काम नहीं कर रहा है और इसका कारण कुछ लोग आगामी चुनाव के प्रत्याशियों पर कर रहे हैं।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना