पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Catching Fishes In Pong Dam, Fisherman Fell Into The Dam.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बुधवार सुबह पौंग डैम में मछलियां पकड़ने गया मछुआरा डूबा, सर्च अभियान जारी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • जब मछुआरा कश्ती में जाल देख रहा था कि अचानक कश्ती का फट्टा टूट गया और वह पौंग डैम में जा गिरा

हरिपुर. पौंग डैम में मछलियां पकड़ने गया मछुआरा डूब गया है। मछुआरे की तालाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है। यह घटना झकलेड़ पंचायत के गांव छब्बड़ के साथ लगते पौंग डैम में हुई है। पुलिस भी मौके पर है।
 
छब्बड़ निवासी 42 वर्षीय दिलवाग कुमार बुधवार तड़के मछलियां पकड़ने गया था। वह कश्ती में जाल देख रहा था कि अचानक कश्ती का फट्टा टूट गया और वह पौंग डैम में जा गिरा। मछुआरे दिलवाग के तीन बच्चे हैं।
 
मिली जानकारी के मुताबिक उसे तैरना नहीं आता और न ही घटना के वक्त उसने लाइफ जैकेट भी नहीं पहनी हुई थी। पुलिस को सूचना देने के बाद मछुआरों ने स्थानीय लोगों की मदद से कश्तियों के माध्यम से उसके लिए सर्च अभियान शुरू किया। पर अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।
 
इस हादसे के बाद मत्स्य विभाग की कार्यप्रणाली व दावों पर सवाल उठ गया है। विभाग मछुआरों को लाइफ जैकेट देने की बड़ी-बड़ी बातें व दावा करता है पर असल में दावे खोखले हैं। अगर लाइफ जैकेट होती तो दिलवाग डूबता नहीं।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें