जबरदस्ती / नंबरदार व कांग्रेसी नेता की सफाईकर्मी ने सरेआम कर दी चप्पलों से धुनाई, आरोप लगाया छेड़छाड़ का



Cleanman beat Congress leader with slippers
Cleanman beat Congress leader with slippers
X
Cleanman beat Congress leader with slippers
Cleanman beat Congress leader with slippers

  • अस्पताल के पास मौजूद पुलिस के जवानों ने मुश्किल से उस युवक को महिला से बचाया
  • आरोपी पर थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 11:02 AM IST

पांवटा साहिब. स्थानीय सिविल अस्पताल के पास एक महिला सरेआम एक युवक की चप्पलों से जोरदार पिटाई कर रही थी। वह युवक महिला की चप्पलों से बचने के लिए कभी सिर पर हाथ रख रहा था तो कभी अपने शरीर को बचा रहा था। लोगों ने जब यह सीन देखा तो मोबाइल निकाल वीडियो बनाने लग गए। अस्पताल के पास मौजूद पुलिस के जवानों ने मुश्किल से उस युवक को महिला से बचाया। यह सारी घटना सिविल अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई है। बाद में युवक को पुलिस थाने ले जाया गया। आरोपी पर थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

 

छेड़छाड़ करता था

इस घटना के पीछे की कहानी यह है कि पांवटा साहिब का एक कांग्रेसी नेता और कीरतपुर का नंबरदार अस्पताल की सफाईकर्मियों के साथ छेड़छाड़ किया करता था जिसे लेकर सफाईकर्मी ने उसकी चप्पलों से धुनाई की।

 

शिकायत करने की बात कही

पुलिस में दर्ज शिकायत में महिला सफाई कर्मी ने कहा है कि जब सिविल अस्पताल में सफाई कर रही थी तो वहां पर गांव किरतपुर का जमालुदीन नंबरदार पुत्र इलियास आया। पहले उसने कहा कि तुम लोग ठीक से सफाई नहीं करते हो, इसलिए तुम्हारी शिकायत सीएमओ से करूंगा। इसके बाद वह वहीं पर घूमता रहा। इस बीच एक कोने के पास जब पहुंची तो उसने हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद उसकी चप्पलों से धुनाई कर दी।

 

पहले भी मामला दर्ज है

गौरतलब है कि आरोपी कांग्रेस का नेता है। कुछ समय पहले अल्पसंख्यक मोर्चा के सम्मेलन में आकर इसने पांवटा नगर परिषद की चेयरमैन कृष्णा धीमान के साथ गाली गलौच की थी। जिसके बाद इसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने मामले की पुष्टि की है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना