पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शहर में अगले चार दिन बारिश के पूरे आसार,आकाश में मंडराए हुए बादल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिमला में शनिवार को 4 मिलीमीटर बारिश हुई
  • अगले कुछ दिनों तक बारिश होने की बात कही जा रही है
Advertisement
Advertisement

शिमला. प्रदेश में पिछले दिनों हुई जोरदार बारिश के बाद पानी से हुए नुकसान को अभी ठीक भी नहीं किया गया है कि फिर से बारिश शुरू हो गई है।  प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश वाले बादल छाए हुए है। जबकि शिमला में शनिवार को 4 मिलीमीटर बारिश हुई।
 
अभी पिछली बारिश के दौरान टूटी सड़कों की मरम्मत नहीं हो पाई है।जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश में सेब का सीजन होने के कारण काफी माल अभी भी सड़कों की हालत खराब हाेने के कारण फंसा हुआ है।
 
बारिश का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार काे सुबह साढ़े आठ से शाम साढ़े पांच बजे तक चार मिलीमीटर बारिश शिमला शहर में रिकाॅर्ड की गई। ऐसे में मध्यम और ऊंचाई वाले क्षेत्राें में लाेगाें काे अभी भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
 
 माैसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक किसी तरह की चेतावनी जारी नहीं की गई है, लेकिन अभी भी बारिश का क्रम जारी रहेगा। शिमला का अधिकतम तापमान 25.4 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया है।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement