धर्मशाला / ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट पर विपक्ष हमलावर, सीएम जयराम बोले- आयोजन कराकर गलती तो नहीं की

होटल एसोसिएशन धर्मशाला के प्रतिनिधिमंडल से मिलते सीएम जयराम होटल एसोसिएशन धर्मशाला के प्रतिनिधिमंडल से मिलते सीएम जयराम
X
होटल एसोसिएशन धर्मशाला के प्रतिनिधिमंडल से मिलते सीएम जयरामहोटल एसोसिएशन धर्मशाला के प्रतिनिधिमंडल से मिलते सीएम जयराम

  • विपक्ष के विरोध पर कांगड़ा के जनप्रतिनिधियों की खामोशी पर सीएम खफा
  • सीएम को इस बात का रंज है कि कोई विपक्षियों के हमले का जवाब क्यों नहीं दे रहा

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 07:13 PM IST

धर्मशाला. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को इस बात का रंज है कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट धर्मशाला में करवाने के बावजूद विपक्ष हमलावर है और यहां की सामाजिक संस्थाएं, होटल एसोसिएशन, कांगड़ा के जनप्रतिनिधि विपक्ष पर खामोश हैं। 

शीतकालीन प्रवास के दूसरे दिन सीएम धर्मशाला सर्किट हाउस से कांगड़ा विस क्षेत्र के दौरे पर निकलने वाले थे, तभी होटल एसोसिएशन धर्मशाला के अध्यक्ष अश्वनी बांबा की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलने आ पहुंचा। जयराम ने उनसे सवाल पूछा कि धर्मशाला में सरकार की ओर से करवाए गए मेगा इवेंट पर जब विपक्ष सवाल उठाता है, तो कांगड़ा का कोई नेता, सामाजिक संस्थाएं यहां तक कि होटल एसोसिएशन जवाब देने के लिए आगे क्यों नहीं आते। ऐसा लगता है कि उन्होंने धर्मशाला में ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट करवा कर कोई गलती तो नहीं कर दी।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्य मैक्लोडगंज में राष्ट्रीय स्तर का एक इवेंट करवाना चाहते हैं और वे उसमें सहयोग की मांग लेकर मुख्यमंत्री जयराम से मिलने पहुंचे थे। जयराम ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला में सरकार ने एक नही दो बड़े आयोजन करवाए। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी शरीक हुए। इन दोनों आयोजनों से धर्मशाला के लोगों और व्यापारियों को लाभ पहुंचा है लेकिन विपक्ष इन आयोजनों को लेकर सरकार की लगातार आलोचना कर रहा है। हैरानी इस बात की है कि विपक्ष को जबाव देने के लिए कोई भी स्थानीय नेता आगे आकर जवाब नहीं दे रहा है, जो ठीक नहीं है।


कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे जयराम

भाजपा की हिमाचल में रणनीति ये है कि शीतकालीन प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जिस भी विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे, उसके साथ लगते विस क्षेत्र में पार्टी का मंडल मिलन कार्यक्रम होगा। इसी कड़ी में पहला कार्यक्रम बीते कल बैजनाथ विस क्षेत्र के कार्यक्रमों के बाद पालमपुर में मंडल मिलन हुआ। उसी के तहत शुक्रवार को कांगड़ा विस क्षेत्र से लगते शाहपुर विस क्षेत्र में सायं चार बजे मंडल मिलन कार्यक्रम रखा गया है। इसका मकसद यही है कि पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधे तौर पर रूबरू होना। इसमें मंडल कार्यकर्ताओं के अलावा किसी दूसरे को एंट्री नहीं रखी गई है। संगठन की तरफ से इन कार्यक्रमों में सीएम जयराम के साथ स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार मौजूद रहेंगे। कहीं ना कहीं प्रदेश की जयराम के नेतृत्व वाली सरकार को अब इस बात की समझ आ रही है कि कार्यकर्ता बीते दो साल में रूष्ट हो रहा है, उनकी बात सुनने के लिए ही अब ये कार्यक्रम बुलाए गए हैं।

कंटेंट: प्रेम सूद

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना